Move to Jagran APP

दो पक्षों में पथराव के बाद फायरिग से अफरा-तफरी

कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला जमाईपुरा में रंजिशन विवाद को लेकर दो पक्षों में पथराव के बाद फायरिग से आसपास अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जिस एक पक्ष के लोग फरार हो गए। पीड़ित परिवार ने पुलिस बल पहुंचने के दौरान भी फायरिग का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 Sep 2021 01:22 AM (IST)Updated: Sat, 18 Sep 2021 01:22 AM (IST)
दो पक्षों में पथराव के बाद फायरिग से  अफरा-तफरी
दो पक्षों में पथराव के बाद फायरिग से अफरा-तफरी

बुलंदशहर, जेएनएन। कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला जमाईपुरा में रंजिशन विवाद को लेकर दो पक्षों में पथराव के बाद फायरिग से आसपास अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जिस एक पक्ष के लोग फरार हो गए। पीड़ित परिवार ने पुलिस बल पहुंचने के दौरान भी फायरिग का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

नगर के मोहल्ला जमाईपुरा निवासी एक पक्ष के छोटे ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले परिवार से उनका विवाद चल रहा है। जिस कारण वे लोग रंजिशन रखते है। शुक्रवार को परिवार की महिलाओं से पड़ोस की महिलाओं से विवाद हुआ था। जिसको लेकर आरोपित पक्ष की ओर से कुछ ही देर में कुछ लोग एकत्र हो गए। घर में घुसकर अभद्रता की और देखते ही देखते पथराव शुरू कर दिया। पीड़ित ने बताया कि आरोपितों की ओर फायरिग की गई। जिस कारण उनका परिवार बाल-बाल बच गया। यही नहीं पुलिस के पहुंचने पर आरोपित फायरिग करते हुए ही फरार हुए। पथराव फायरिग से काफी देर तक आसपास अफरा-तफरी का माहौल रहा। जिसके बाद कोतवाली से भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और पीड़ित पक्ष समेत आसपास के लोगों से पूछताछ की। पुलिस ने मौके पर कारतूस के खोखे व पथराव की वीडियो भी बनाई। बाद में कारतूस के खाखों को कब्जे में लिया है।

-

दो पक्षों में विवाद को लेकर पथराव के दौरान फायरिग हुई है। मौके पर एक खोका बरामद हुआ। अभी किसी भी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। फिलहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच कर रही है।

जयकरन सिंह, प्रभारी निरीक्षक

कोतवाली सिकंदराबाद।

खुर्जा देहात के छह गांवों को चोला थाने में शामिल करने की मांग

ककोड़ : विधायक बिमला सोलंकी ने एसएसपी संतोष कुमार पत्र भेजकर खुर्जा देहात थाने के छह गांवों को चोला थाने में शामिल करने की है। विधायक ने बताया कि 1 अगराई, पंचगाई, धरारी, चचोई, बहोरा वास, खबरा सिकंदराबाद विधानसभा क्षेत्र में आते हैं। लेकिन पुलिस खुर्जा देहात में आती है। जिस कारण चोला थाने के नजदीक होने के बावजूद उन्होंने लाभ नहीं मिलेगा। ग्रामीणों को बहुत लंबी दूरी तय कर खुर्जा थाने जाने पड़ेगा। विधायक ने चोला थाना क्षेत्र मे गांवों का फिर से परिसीमन तय कर उक्त गांवों के संबंध में शीघ्र निर्णय लेने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.