बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा जीटी रोड नई मंडी के निकट वैन और मेटाडोर की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि, कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, घायल हुए लोगों को निजी अस्पताल पहुंचाया।

शनिवार रात वैन सवारियां लेकर अलीगढ़ की तरफ से खुर्जा आ रही थी। खुर्जा कोतवाली क्षेत्र में जीटी रोड पर नई मंडी के निकट वैन की सामने से आ रही मेटाडोर से भिड़ंत हो गई। हादसे में रहीसा बेगम (65) पत्नी हनीफ निवासी सराय मुर्तजा और विजय सिंह (35) पुत्र नानक निवासी गांव अगौरा अमीरपुर थाना खुर्जा देहात समेत कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर काफी लोग एकत्र हो गए। सूचना मिलने पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने घायलों को वैन से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने रहीसा बेगम और विजय सिंह को मृत घोषित कर दिया। वहीं, चिकित्सकों ने अन्य घायलों को उपचार के बाद छुट्टी दे दी। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस जांच में जुटी है। उधर, हादसे के बाद चालक मेटाडोर को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। मेटाडोर को कब्जे में ले लिया है। कोतवाली प्रभारी सुभाष सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है।

हादसे के बाद बनी जाम की स्थिति

खुर्जा में नई मंडी के निकट हुए सड़क हादसे के बाद वैन और मेटाडोर सड़क पर ही क्षतिग्रस्त होकर खड़े रहे। जिस कारण मार्ग पर जाम की स्थिति बन गई। पुलिसकर्मियों ने क्रेन की सहायता से दोनों वाहनों को सड़क किनारे कराया। करीब डेढ़ घंटे बाद मौके पर जाम की स्थिति सामान्य हो सकी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस