Move to Jagran APP

एसटीएफ की मदद से दो और बलवाई गिरफ्तार

गोवंशों के अवशेषों को लेकर स्याना में हुए खूनी बवाल के आरोपितों को पकड़ने के लिए एसआइटी व पुलिस ने एसटीएफ की मदद भी लेनी शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Dec 2018 10:17 PM (IST)Updated: Tue, 18 Dec 2018 10:17 PM (IST)
एसटीएफ की मदद से दो और बलवाई गिरफ्तार
एसटीएफ की मदद से दो और बलवाई गिरफ्तार

स्याना: गोवंशों के अवशेषों को लेकर स्याना में हुए खूनी बवाल के आरोपितों को पकड़ने के लिए एसआइटी व पुलिस ने एसटीएफ की मदद भी लेनी शुरू कर दी है। मंगलवार को एसआइटी ने एसटीएफ की मदद से दो और बलवाइयों को दबोच लिया, लेकिन पुलिस व एसआइटी अभी तक बवाल को मुख्य आरोपित बजरंग दल के जिला संयोजक योगेश राज को नहीं पकड़ पाई है। न ही कोतवाल को गोली मारने वाले की शिनाख्त कर पाई है। इस सब के बीच घटना के दो सप्ताह बाद स्याना कोतवाली के तीन गांवों में आज भी सन्नाटा पसरा हुआ है।

loksabha election banner

गत तीन दिसंबर को स्याना कोतवाली के महाव गांव में गोवंशों के अवशेष मिलने पर ¨चगरावठी पुलिस चौकी के पास हुए खूनी बवाल में स्यान कोतवाल सुबोध कुमार ¨सह शहीद हो गए थे, जबकि गोली लगने से ¨चगरावठी गांव निवासी सुमित की भी मौत हो गई थी। पुलिस ने बजरंग दल के जिला संयोजक योगेश राज समेत 27 आरोपितों को नामजद करते हुए 60 अज्ञात बलवाइयों पर मुकदमा दर्ज किया था। अज्ञात बलवाइयों की शिनाख्त के लिए पुलिस लगातार लोगों से मिली खूनी बवाल की वीडियो को खंगाल रहे है, लेकिन बवाल के 15 दिन बाद भी योगेश राज की गिरफ्तारी न होने पर अब एसआइटी व पुलिस के साथ एसटीएफ भी लग गई है। एसटीएफ के मदद से पुलिस ने मंगलवार शाम कोतवाली क्षेत्र के गढ़ीया बादशाहपुर के निकट से बलवे को दो आरोपित ¨चगरावठी गांव निवासी जोनी पुत्र सुशील व हरवानपुर गांव निवासी सचिन उर्फ कोबरा पुत्र अजय को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दोनों आरोपितों की पहचान वीडियो देखने पर हुई थी। इस बवाल में पुलिस व एसआईटी अब तक 18 बलवाइयों को गिरफ्तार कर चुकी है, जिनमें से कुछ नामजद व कुछ वीडियो देखने के बाद प्रकाश में आए थे। हालांकि पुलिस अधिकारी योगेश राज को पड़ने का दावा वारदात वाले दिन से लगातार कर रहे है, लेकिन योगेश राज पुलिस की गिरफ्त से दूर है। बताया गया है कि योगेश राज को पकड़ने के लिए अब एसआइटी ने एसटीएफ से मदद मांगी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.