Move to Jagran APP

ट्रकों की भिड़ंत, नुमाइश फ्लाइओवर पर लगा जाम

शहर कोतवाली क्षेत्र का नुमाइश फ्लाईओवर जाम का गढ़ बनता जा रहा है। इसका मुख्य कारण इस फ्लाईओवर पर होने वाले हादसे हैं। इन हादसों को रोकने के लिए न तो जिला प्रशासन गंभीर है और न ही पुलिस।

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Oct 2020 10:47 PM (IST)Updated: Sun, 11 Oct 2020 05:06 AM (IST)
ट्रकों की भिड़ंत, नुमाइश फ्लाइओवर पर लगा जाम
ट्रकों की भिड़ंत, नुमाइश फ्लाइओवर पर लगा जाम

बुलंदशहर, जेएनएन। शहर कोतवाली क्षेत्र का नुमाइश फ्लाईओवर जाम का गढ़ बनता जा रहा है। इसका मुख्य कारण इस फ्लाईओवर पर होने वाले हादसे हैं। इन हादसों को रोकने के लिए न तो जिला प्रशासन गंभीर है और न ही पुलिस। गुरुवार की देर रात यहां पर एक कार और कैंटर की भिड़ंत हुई। जिसके बाद घंटों तक जाम लगा। शुक्रवार की देर रात दो ट्रक आपस में भिड़ गए। फिर से यहां पर घंटों तक जाम लगा। हालांकि बाद में शहर कोतवाली प्रभारी फोर्स के साथ पहुंचे और जाम को खुलवाया।

loksabha election banner

शुक्रवार की देर रात करीब 11 बजे भूड़ चौराहे की तरफ एक ट्रक काला आम चौराहे की तरफ जा रहा था। वहीं, काला आम चौराहे की तरफ से दूसरा ट्रक भूड़ चौराहे की तरफ जा रहा था। जब दोनों ट्रक नुमाइश मैदान के फ्लाईओवर पर पहुंचे तो दोनों की आमने सामने की टक्कर हो गई। जिसके बाद रोड पूरी तरह से जाम हो गया। हालांकि ट्रक में मौजूद जहांगीराबाद और सिकंदराबाद के चालकों को कुछ नहीं बिगड़ा। जाम लगने की सूचना पर शहर कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और क्रेन मंगाई। क्रेन से दोनों ट्रक को रोड के बीच से हटवाया। इस काम में करीब तीन से चार घंटे लग गए। जिस कारण दोनों तरफ जाम लग गया। हालांकि काला आम चौराहे से ट्रैफिक को ट्रैफिक पुलिस ने शिकारपुर रोड की तरफ डायवर्ट किया। शहर कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि रूट डायवर्ट करने के बाद जाम जल्द ही खुल गया था। दोनों ट्रकों को कब्जे में लिया हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.