जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में एचटी लाइन पर पेड़ गिरने से विद्युत उपकेंद्र नंबर पांच से जुड़ी कालोनी और ग्रामीण क्षेत्र में विद्युत आपूर्ति ठप रही। जिस कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। कालोनी के लोग तो पीने के पानी के लिए भी तरस गए।

खुर्जा के विद्युत उपकेंद्र नंबर पांच से न्यूशिवपुरी कालोनी, किला मार्ग, जंक्शन, किला गांव, विवेक विहार समेत दर्जनों कालोनी जुड़ी हुई हैं। गुरुवार रात करीब 11 बजे विद्युत उपकेंद्र से जुड़ी कालोनी और क्षेत्र में विद्युत आपूर्ति ठप हो गई। घंटों आपूर्ति सुचारू नहीं होने पर घरों में लगे बैटरी-इंवर्टर भी जवाब दे गए। जिसके बाद लोगों ने विद्युत उपकेंद्र फोन करके जानकारी जुटाई। जहां से उन्हें फाल्ट के चलते आपूर्ति ठप होने की जानकारी हुई। सुबह तक विद्युत आपूर्ति सुचारू नहीं होने तक लोग पीने के पानी के लिए भी तरस गए। ऊर्जा निगम के एसडीओ मनोज कुमार ने बताया कि 33 हजार की लाइन पर पेड़ गिर गया था। जिसके चलते आपूर्ति प्रभावित हुई थी। लोगों की परेशानी को देखते हुए दूसरे विद्युत उपकेंद्र से लाइन को जोड़ते हुए आपूर्ति सुचारू की गई है। अधिवक्ता के व्हाट्सएप पर भेजी अश्लील वीडियो मुकदमा

बुलंदशहर। डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के एक अधिवक्ता के मोबाइल पर अज्ञात शख्स द्वारा लगातार काल कर एवं व्हाट्सएप पर अश्लील वीडियो भेजकर परेशान किया जा रहा है। पीड़ित अधिवक्ता ने साइबर क्राइम की आशंका जताते हुए नगर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। कलक्ट्रेट कोर्ट में कार्यरत पीड़ित अधिवक्ता ने नगर कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि 27 जुलाई को उनके मोबाइल पर व्हाट्सएप में एक नंबर से मैसेज आने लगे। इसके बाद रात को अश्लील वीडियो क्लिप आई, जिसे उनके द्वारा डिलीट कर दिया गया। इसके बाद कई बार वीडियो काल आए और किसी व्यक्ति द्वारा काल कर अश्लील बातें करने का प्रयास किया गया। अधिवक्ता द्वारा आरोपी व्यक्ति को डॉट-फटकार भी लगाई गई, कितु उक्त व्यक्ति द्वारा लगातार मोबाइल पर वीडियो भेजकर परेशान किया जा रहा है। नगर पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran