बुलंदशहर, जेएनएन। अव्यवस्थाओं के हावी रहने के चलते सोमवार को पॉटरी नगरी में ट्रैफिक व्यवस्था पूरी तरह से धड़ाम हो गई। इसके चलते अधिकांश मार्ग जाम की गिरफ्त में रहे। उधर शादियों की खरीदारी के चलते बाजारों में भी अन्य दिनों की अपेक्षा लोगों की भीड़भाड़ भी जाम का कारण बनीं।

सोमवार सुबह साढ़े नौ बजे से ही शहर की सड़कों के अलावा जीटी रोड पर भी जाम लग गया। रविवार को बाजार बंद रहा और सोमवार को शादियों के सीजन के चलते अधिक संख्या में खरीदार बाजार पहुंचे और अपने वाहनों को बेतरतीब खड़ा कर दिया। इस कारण दोपहर होते-होते जाम की स्थिति और भी अधिक हो गई। ऐसे में मौसम के ठंडा होने के बाद भी जाम में फंसे लोगों के पसीने छूट गए। शहर के बाजार बाजार, गांधी मार्ग और अधिकांश मार्गों के अलावा बुलंदशहर और अलीगढ़ की तरफ जाने वाले जीटी रोड पर भी दिनभर जाम लगा रही। जिसके बाद भी जीटी रोड पर ट्रैफिक पुलिस दिखाई नहीं दी।

इन्होंने कहा...

बड़े वाहनों का प्रवेश शहर में दिन के समय वर्जित है। जिसके लिए पुलिसकर्मियों मुख्य मार्गों पर तैनात किए जाते हैं। जीटी रोड पर भी पुलिसकर्मी तैनात रहते हैं। उल्टा-सीधा वाहन खड़ा करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

--गोपाल सिंह, सीओ खुर्जा।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप