Move to Jagran APP

आंगनबाड़ी केंद्र पर लगाया टावर, परिसर पर भी किया कब्जा

- आंगनबाड़ी केंद्र की छत से लेकर परिसर तक दबंग का कब्जा - ग्राम प्रधान ने सीडीओ बीडीओ और थाना प्रभारी से लगाई गुहार बुलंदशहर जेएनएन। छतारी क्षेत्र के गांव पंडावल में आंगनबाड़ी केंद्र पर पड़ोसी ने कब्जा कर रखा है। छत से लेकर परिसर तक दबंग युवकों का कब्जा है। हालात यह हैं कि आंगनबाड़ी केंद्र की छत पड़ोसी युवक ने दरवाजा खोलकर कब्जा कर लिया है। ग्राम प्रधान ने सीडीओ बीडीओ और पुलिस ने शिकायत की लेकिन परिणाम शून्य है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 12 Jan 2020 12:02 AM (IST)Updated: Sun, 12 Jan 2020 12:02 AM (IST)
आंगनबाड़ी केंद्र पर लगाया टावर, परिसर पर भी किया कब्जा
आंगनबाड़ी केंद्र पर लगाया टावर, परिसर पर भी किया कब्जा

बुलंदशहर, जेएनएन। छतारी क्षेत्र के गांव पंडावल में आंगनबाड़ी केंद्र पर पड़ोसी ने कब्जा कर रखा है। छत से लेकर परिसर तक दबंग युवकों का कब्जा है। हालात यह हैं कि आंगनबाड़ी केंद्र की छत पड़ोसी युवक ने दरवाजा खोलकर कब्जा कर लिया है। ग्राम प्रधान ने सीडीओ, बीडीओ और पुलिस ने शिकायत की लेकिन परिणाम शून्य है।

loksabha election banner

बच्चों को पुष्टाहार वितरित करने के लिए जिलेभर में आंगनबाड़ी केंद्र बनाए गए हैं। बच्चों का सर्वांगीण विकास करने के लिए सरकार करोड़ों रुपये खर्च कर रही है। इसके बावजूद दबंग इन सरकारी भवनों पर कब्जा करने से गुरेज नहीं कर रहे। छतारी क्षेत्र के गांव पंडावल में प्राथमिक विद्यालय नंबर एक के सामने आंगनबाड़ी केंद्र हैं। यहां सैकड़ों बच्चों को पुष्टाहार वितरित किया जाता है। लेकिन पिछले चार माह से यहां की व्यवस्था काफी खराब है। केंद्र के बराबर में रहने वाले दबंगों ने परिसर में रोड़ी बदरपुर डालकर यहां अतिक्रमण कर लिया है। इसके साथ ही आंगनबाड़ी केंद्र पर डिश का टावर लगा दिया और छत को प्रयोग में लाया जा रहा है। पड़ोसी के हौंसले इतने बुलंद हैं कि घर की दूसरी मंजिल का दरवाजा आंगनबाड़ी केंद्र की ओर खोल दिया है और कचरा आदि भी केंद्र की छत पर डाल रहा है। प्रधान पति ने मामले की शिकायत छतारी पुलिस से की तो उन्होंने मामला जिला प्रशासन की टीम को होने के चलते कार्यवाही से पल्ला झाड़ दिया है। बीडीओ ने भी कोई कार्यवाही नहीं की। शनिवार को प्रधान प्रति संजय कुमार सीडीओ सुधीर कुमार रुंगटा से मामले की शिकायत की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.