Move to Jagran APP

हत्या करने में विफल हुआ तो दिया तीन तलाक

शादी के बाद दहेज में बाइक व एक लाख रुपये की मांग किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने उत्पीड़न का विरोध किया तो गला दबा कर हत्या करने की कोशिश की गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 10:50 PM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 10:50 PM (IST)
हत्या करने में विफल हुआ तो दिया तीन तलाक
हत्या करने में विफल हुआ तो दिया तीन तलाक

बुलंदशहर, जेएनएन। शादी के बाद दहेज में बाइक व एक लाख रुपये की मांग किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने उत्पीड़न का विरोध किया तो गला दबा कर हत्या करने की कोशिश की गई। शोर मचाने पर जब क्षेत्रवासी आए तो सभी के सामने पत्नी को तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने एसएसपी को शिकायती पत्र भेज कर कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

जहांगीराबाद निवासी जहांगीर की बेटी आसमां का निकाह साल 2019 में हापुड़ के युवक से हुआ था। निकाह में मायके पक्ष ने पर्याप्त दान-दहेज दिया था, पर ससुराली उससे खुश नहीं थे। निकाह के बाद से ही अतिरिक्त दहेज में एक लाख रुपये नकद व बाइक की मांग शुरू कर दी। डिमांड पूरी न होने पर आसमां का उत्पीड़न शुरू कर दिया। आरोपित है कि, बीते दिनों आरोपित ससुरालियों ने उसके साथ मारपीट की और गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की। शोर मचाने पर जब पड़ोसी आए तो जान बच सकी। इसके बाद पति सभी के सामने तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने एसएसपी को डाक से शिकायती पत्र देकर ससुरालियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की है। संदिग्ध परिस्थिति में चार बच्चों की मां लापता

खुर्जा: संदिग्ध परिस्थिति में चार बच्चों की मां लापता हो गई। उसकी तलाश में पति भटक रहा है। पीड़ित ने एसएसपी को शिकायती पत्र भेजा है।

कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी व्यक्ति ने बताया कि बीते 15 अप्रैल को उसकी पत्नी दोपहर के समय घर से गई थी। जिसके बाद उसने अपने चार बच्चों के साथ पत्नी की तलाश की, लेकिन उसके संबंध में जानकारी नहीं मिल सकी। पीड़ित ने बताया कि उसे अनूपशहर निवासी एक व्यक्ति पर अपनी पत्नी को साथ ले जाने का शक है। पीड़ित का आरोप है कि उसने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। वहीं जिस व्यक्ति पर पीड़ित ने शक जताया है। उसका बहनोई पीड़ित को जान से मारने की धमकी दे रहा है। जिससे परेशान पीड़ित ने एसएसपी को शिकायती पत्र भेजते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई है। वहीं कोतवाली पुलिस को आदेशित कर मुकदमा दर्ज करने की मांग भी की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.