जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में कोतवाली पुलिस ने हाईवे स्थित अग्रवाल कट के पास से तीन शातिर चोरों को चोरी की ईको गाड़ी के साथ दबोच लिया। तलाशी के दौरान तीनों के पास से एक तमंचा व दो छुर्रे भी बरामद हुए।

कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी ने बताया कि वह अपनी टीम के साथ शुक्रवार रात को नगर में वाहन चेकिग कर रहे थे। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली की एक ईको गाड़ी सवार तीन लोग अलीगढ़ से बुलंदशहर की ओर किसी वारदात को अंजाम देने के लिए जा रहे है। जिसके बाद उन्होंने हाईवे स्थित गांव अग्रवाल के कट पर गाड़ी को ओवरटेक करते हुए रूकवा लिया। पुलिस को देख तीनों शातिर भागने का प्रयास करने लगे, लेकिन पुलिस ने उन्हें दबोच लिया और कोतवाली ले आई। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम हुकुम सिंह, मुन्नेद्र उर्फ राजेंद्र निवासी बहादुरगंज थाना उझानी, बंदायू तथा भूपेंद्र निवासी गांव नैमानो थाना पुलहाना जिला नूह हरियाणा बताया। तीनों ने बताया कि उन्होंने उक्त गाड़ी गुरुवार की शाम को पालम क्षेत्र से चोरी की थी। वह चोरी करने की ही फिराक में क्षेत्र में आए थे। पुलिस ने उनके पास से एक तमंचा, दो जिदा कारतूस व दो छुर्रे भी बरामद किए। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि तीनों को जेल भेज दिया गया है। शांति भंग में तीन लोग गिरफ्तार

अहमदगढ़। थाना पुलिस ने शराब पीकर गाली-गलौज करने के आरोप में क्षेत्र के गांव गंगावास निवासी गौरव और नवीन कुमार को गांव से गिरफ्तार किया है। और गांव अहमदगढ़ निवासी मोहित शर्मा को अपनी माता के साथ अभद्र व्यवहार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शांति भंग की धारा में उनका चालान किया है।

Edited By: Jagran