बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में जंक्शन रोड स्थित डेंटर की दुकान से चोरों ने हजारों रुपये का सामान चुरा लिया। शनिवार सुबह को दुकान पर पहुंचने के बाद पीड़ित को चोरी की जानकारी हुई। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की है।

नगर के मोहल्ला सरायनसरूल्ला निवासी राशीद खां की जंक्शन के निकट डेंटर की दुकान है। शुक्रवार शाम को वह दुकान बंद करने के बाद अपने घर चला गया था। देर रात चोरों ने उसकी दुकान पर धावा बोल दिया। चोर दुकान का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गये। उसके बाद चोरों ने दुकान से गैस सिलेंडर, बेल्डिग मशीन, लोहे का सामान आदि समेत करीब 40 हजार रुपये के माल पर हाथ साफ कर दिया। पीड़ित शनिवार सुबह को जब दुकान पर पहुंचा, तो उसे चोरी के विषय में जानकारी हुई। पीड़ित ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस से शिकायत की है।

पांच दिन बाद भी नहीं हो सकी शव की शिनाख्त

खुर्जा। पांच दिन पूर्व कब्रिस्तान के निकट मिले शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस स्थानीय स्तर सहित आसपास के थानों में भी फोटो भेजकर शव की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली है। बीते मंगलवार को थाना खुर्जा देहात क्षेत्र के गांव खलसिया के कब्रिस्तान के निकट करीब 30 वर्षीय युवक का शव पड़ा हुआ मिला था। जिसके चेहरे पर चोट के निशान बने हुए थे और हाथ-पैर भी बंधे हुए थे। पुलिस द्वारा शिनाख्त के लिए आसपास की फैक्टरी व थानों आदि में फोटो भेजे गए, लेकिन उसके बावजूद पांच दिन बीत जाने के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। थाना प्रभारी अरुणा राय ने बताया कि शव की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही शिनाख्त कर मामले का राजफाश कर दिया जाएगा।

Edited By: Jagran