जेएनएन, बुलंदशहर। अरनिया क्षेत्र में आयोजित बैठक में किसानों की समस्याओं को लेकर मंथन किया। साथ ही समस्याओं के समाधान की रणनीति बनाई। वहीं कार्यकर्ताओं से एकजुट रहने का आह्वान किया।

बुधवार को भारतीय किसान यूनियन भानू की मासिक बैठक आयोजित की गई। जिसकी अध्यक्षता संतोष सिंह और संचालन अजयपाल राघव ने किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि क्षेत्र में कई स्थानों पर विद्युत तार जर्जर हालत हैं। जिनको बदलवाने के लिए किसानों द्वारा शिकायतें भी की गईं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई है। इसके अलावा ग्रामीण क्षेत्र की जर्जर सड़कों की मरम्मत, मुनि सर्विस मार्ग को बनवाने समेत कई मांगों को लेकर चर्चा की। साथ ही उनके समाधान की रणनीति बनाई। वहीं कार्यकर्ताओं से किसानों की समस्याओं के समाधान को लेकर एकजुट रहने का आह्वान किया गया। इसमें प्रमोद शर्मा, नरेश सिंह, राजकुमार राघव, सतीश, प्रेमपाल, जितेंद्र कुमार, श्याम सुंदर, रनवीर सिंह, गंभीर सिंह, बाबूलाल शर्मा, दयाराम आदि रहे। भाकियू ने पुलिस के खिलाफ कोतवाली में प्रदर्शन कर लगाए आरोप

अनूपशहर। भाकियू महिला मोर्चा तथा भानु गुट ने किसानों की समस्याओं को लेकर अलग-अलग प्रदर्शन कर एक मामले में पुलिस पर आरोपितों को बचाने के लिए गलत लोगों को फंसाने का आरोप लगाया। पुलिस ने जांच अधिकारी बदलकर निष्पक्ष जांच कराने की बात कही। बुधवार को भाकियू भानु गुट ने निरीक्षण भवन के बाहर बैठक आयोजित कर किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर तहसील पहुंचकर एसडीएम को 18 सूत्री मांग पत्र देकर निस्तारण कराने की मांग की। इस मौके पर कान्ती प्रसाद शर्मा, संतोष मोहन शर्मा, प्रदीप राघव, प्रदीप शर्मा, वीर सिंह, भगवान सिंह, जल देवी, रामजी लाल, राकेश शर्मा आदि मौजूद रहे। दूसरी ओर किसान महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष संजू चौधरी के नेतृत्व में किसानों ने कोतवाली में पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए एक मामले में पुलिस पर पक्षपात करने का आरोप लगाया। तथा एक दारोगा पर फर्जी मुकदमा दर्ज कर नाबालिग बच्चों को झूठा फंसाने का आरोप लगाया। कोतवाली प्रभारी विवेक शर्मा ने विवेचक को बदलने तथा निष्पक्ष जांच कराने का भरोसा दिया। इस मौके पर संजू चौधरी, अरविन्द चौधरी, सुधा, डिम्पल, शशि, अनीता, सोहन पाल, पप्पू, बंटी, बिजेन्द्र सिंह आदि मौजूद रहे।

Edited By: Jagran