बुलंदशहर, जेएनएन। दिल्ली से वाहन चोरी करके नरसेना थानाक्षेत्र के इल्ला गांव के एक प्लॉट में काटने वाले दो लोगों को नरसेना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों के पास से एक आयशर कैंटर बिना कटा हुआ मिला है। जिसे दिल्ली से ही चोरी किया हुआ था। इसके अलावा एक कैंटर कटा हुआ मिला है। उसके पा‌र्ट्स भी पुलिस ने बरामद कर लिए हैं। आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि उन्हें दिल्ली का एक व्यक्ति वाहन चोरी करके भेजता है। जिसके बाद वह काटकर उनके पा‌र्ट्स वापस दिल्ली भेज देते हैं।

एसएसपी संतोष कुमार ने प्रेसवार्ता में जानकारी दी कि नरसेना पुलिस को सूचना मिली थी कि इल्ला गांव के एक प्लॉट में वाहनों को काटा जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने छापा मारकर यहां से प्रेमपाल पुत्र तेज सिंह निवासी अड़ौली नरसेना और जीत सिंह उर्फ जीते पुत्र धर्मपाल सिंह निवासी मलकपुर थाना सूरजपुर जनपद गौतमबुद्धनगर को गिरफ्तार कर लिया। यहां से पुलिस ने पांच टायर, छह स्टपनी, तीन गैस सिलेंडर, 29 कट््टे प्लास्टिक दाना, एक बिन कटा हुआ आयशर कैंटर, एक तमंचा, एक चाकू बरामद किया। आरोपितों ने बताया कि मायापुरी दिल्ली में एक व्यक्ति की ट्रांसपोर्ट कंपनी है। वह अपने लोगों से वाहन चोरी करके उनके पास भेजता है। चोरी करके काटने वालों में मनोज पुत्र जगत सिंह निवासी हीरापुर, बिज्जे पहलवान निवासी मोहल्ला लाल तालाब भी शामिल है। यह लोग अभी फरार हैं। इसके बाद गाड़ियों को काटकर मायापुरी में ही एक गाड़ी के गैराज में पा‌र्ट्स बेच देते हैं।

असली सरगना को खाकी ने बचाया

दरअसल, जीत उर्फ जीत्ते ने प्रेसवार्ता में बताया कि एक गांव का प्रधान इन वाहनों को चोरी कराता है और काटकर दिल्ली में बेचता है। उसने बताया कि पुलिस ने उसे उठाया था और दो घंटे थाने में बैठाने के बाद छोड़ दिया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस