Move to Jagran APP

मस्जिद के गेट पर युवक को गोलियों से भूना

मोहल्ला रिसालदारान स्थित मस्जिद गेट पर तीन-चार बेखौफ बदमाशों ने युवक की गोलियों से भूनकर रंजिशन हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Nov 2019 11:31 PM (IST)Updated: Sat, 23 Nov 2019 06:02 AM (IST)
मस्जिद के गेट पर युवक को गोलियों से भूना
मस्जिद के गेट पर युवक को गोलियों से भूना

बुलंदशहर, जेएनएन:मोहल्ला रिसालदारान स्थित मस्जिद गेट पर तीन-चार बेखौफ बदमाशों ने युवक की गोलियों से भूनकर रंजिशन हत्या कर दी। लोगों ने विरोध करते हुए पुलिस को शव उठाने से रोक दिया। एसपी सिटी कई थानों की फोर्स के साथ पहुंचे और शव पोस्टमार्टम को भिजवाया। मुकदमे में नगर पालिका चेयरपर्सन पति समेत 10 को नामजद कराया है। एसएसपी ने लापरवाही के आरोप में खुर्जा गेट चौकी इंचार्ज राजेश कुमार को निलंबित कर दिया है। एक आरोपित को गिरफ्तार किया है।

loksabha election banner

रामपुरा शेखवाड़ा निवासी आमिर पुत्र खिजर ने बताया कि उनका भाई साजिद (24) कांशीराम आवास में रहता था और वेल्डिंग की दुकान करता था। गुरुवार दोपहर करीब ढाई बजे वह रिसालदारान मोहल्ले की मस्जिद में बहनोई जाकिर और हबीब के साथ नमाज पढ़ने गया था। लौटते समय मस्जिद के गेट पर घात लगाए बैठे बदमाशों ने ताबड़तोड़ नौ गोलियां चलाई। सिर से पेट तक कुल आठ गोली लगीं। एक गोली 315 बोर की जबकि बाकी सात गोलियां पिस्टल की हैं।

सिकंदराबाद थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। परिजन शव को कांशीराम आवास ले गए। हंगामा बढ़ते देख एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव, एसडीएम रविशंकर सिंह, एएसपी गोपाल चौधरी समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। आमिर की तरफ से चेयरपर्सन बब्बो परवीन के पति भोलू पुत्र सबीर, चेयरपर्सन का बेटा आदी निवासी गद्दीवाड़ा, मुकीम, भोलू, काकील पुत्रगण तमीजुदीन, मोहसिन उर्फ लाले निवासीगण रामपुरा, फारुख पुत्र रमजानी, चांद पुत्र फारुख, आसिफ पुत्र फारुख, शाहिद पुत्र मुन्ना निवासी छासियावाड़ा को नामजद कराया गया है।

एसपी सिटी ने बताया कि हाल ही में सलमान नाम का एक युवक जेल गया है। मृतक साजिद सलमान का साथ देता था। जिन लोगों को नामजद कराया है, उनकी सलमान से रंजिश थी। परिजनों का कहना है कि इसी के चलते हत्या की गई।

---------

रंजिश के चलते युवक की हत्या की गई है। चौकी इंचार्ज की लापरवाही मिलने पर उसे सस्पेंड कर दिया है। एक आरोपित को पकड़ा है, बाकी की तलाश जारी है।

-संतोष कुमार सिंह, एसएसपी

------------ पहले पीटा, फिर गोलियों से भूना और धमकी देकर भागे हत्यारे

--------------

-हत्यारों ने दी धमकी-गवाही दी तो बुरा होगा अंजाम

संवाद सहयोगी, सिकंदराबाद : मोहल्ला रिसालदारान में मस्जिद गेट पर साजिद की हत्या करने से पहले आरोपितों ने उसे बुरी तरह पीटा। इसके बाद गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया। हत्यारोपितों ने गवाही देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव ने फोर्स के साथ कई स्थानों पर दबिश दी, लेकिन आरोपित नहीं मिले। हालांकि एक को पकड़ लिया है।

बंद हुई दुकानें, घरों में दुबके लोग

मौका-ए-वारदात बेहद व्यस्त इलाके में है। यह मार्ग अस्पताल समेत सरायझाझन जाता है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जिस समय हत्यारोपित साजिद पर गोलियां बरसा रहे थे, कई वाहन चालक वाहन छोड़कर घरों में छिप गए। दुकानें बंद हो गईं। पुलिस के पहुंचने पर दुकानें खोली गईं।

जिससे दुश्मनी उसे क्यों नहीं मारा

पुलिस के सामने ही परिजन चिल्लाते रहे कि साजिद का कोई कसूर नहीं था। वह केवल दोस्ती में सलमान के साथ रहता था। जिससे रंजिशन थी, उसे मारना चाहिए था। बार-बार परिजन एक दिन पूर्व जेल गए सलमान से दूसरे पक्ष की रंजिश होने की बात पुलिस के सामने कह रहे थे।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

आसपास के लोगों ने हत्या में शामिल लोगों के बारे में किसी तरह की जानकारी पुलिस को नहीं दी। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है। बताया जाता है कि पुलिस को घटनास्थल की फुटेज भी मिली है, लेकिन पुलिस अधिकारी अभी इसे सार्वजनिक नहीं कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.