Move to Jagran APP

संगीनों के साये में आरोपितों के घर कुर्की नोटिस चस्पा

¨चगरावठी बवाल के आरोपितों की गिरफ्तारी न होने पर पुलिस ने मुख्य आरोपित योगेश राज समेत 22 आरोपितों के घर पर कुर्की नोटिस चस्पा कर दिए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Dec 2018 10:37 PM (IST)Updated: Fri, 14 Dec 2018 10:37 PM (IST)
संगीनों के साये में आरोपितों के घर कुर्की नोटिस चस्पा
संगीनों के साये में आरोपितों के घर कुर्की नोटिस चस्पा

स्याना : ¨चगरावठी बवाल के आरोपितों की गिरफ्तारी न होने पर पुलिस ने मुख्य आरोपित योगेश राज समेत 22 आरोपितों के घर पर कुर्की नोटिस चस्पा कर दिए। जल्द ही एसआइटी कोर्ट से धारा 83 की कार्रवाई के आदेश लेकर कुर्की करेगी। गांव में पुलिस फोर्स देख लोग सहमे रहे। उधर, आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए शुक्रवार को भी पुलिस की टीमें जुटी रहीं।

loksabha election banner

शुक्रवार दोपहर एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव के नेतृत्व में काफी पुलिस बल ¨चगरावठी गांव पहुंचा। पुलिस ने ढोल बजाकर मुनादी कराई। इसके बाद आरोपितों के घर कुर्की कार्रवाई के नोटिस चस्पा किए। ¨चगरावठी के बाद पुलिस फोर्स महाव और फिर नयाबांस पहुंची। यहां मुख्य आरोपित योगेश राज के घर के बाहर नोटिस चस्पा किया। इसके बाद टीम स्याना पहुंची और फिर चांदपुर गांव में नोटिस चस्पा की कार्रवाई की गई।

एसपी सिटी ने बताया कि मुख्य आरोपित योगेश राज के साथ-साथ शिखर अग्रवाल, उपेंद्र राघव, सतीश, विक्रांत, राजकुमार प्रधान समेत 22 आरोपितों के घर पर मुनादी के बाद नोटिस चस्पा किए गए हैं। अब भी आरोपित फरार रहते हैं तो धारा 83 की कार्रवाई की जाएगी। कुर्की के बाद भी आरोपित हाजिर नहीं हुए तो सभी पर इनाम घोषित होगा। पुलिस के जाने के बाद ग्रामीण घरों से निकले और आरोपितों के दरवाजे पर लगे नोटिस पढ़े।

इस दौरान सीओ राघवेंद्र मिश्रा, कोतवाली प्रभारी किरनपाल ¨सह, थाना प्रभारी बीबीनगर, खानपुर, औरंगाबाद, नरसेना के साथ भारी पुलिस बल व आरएएफ के जवान मौजूद रहे।

राष्ट्रीय जाट एकता मंच और ¨हदू रक्षा दल 30 को करेंगे महापंचायत

संसू, बुलंदशहर: स्याना क्षेत्र में तीन दिसंबर के बवाल में मारे गए सुमित और अन्य निर्दोष लोगों को इंसाफ दिलाने के लिए राष्ट्रीय जाट एकता मंच और ¨हदू रक्षा दल आगे आया है। राष्ट्रीय जाट एकता मंच (भारत) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी वीरपाल ¨सह जाट और ¨हदू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ. भूपेंद्र तोमर ने एक बयान में कहा कि पुलिस-प्रशासन को 30 दिसंबर तक का समय दिया है। न्याय नहीं मिला तो 30 दिसंबर को ही बुलंदशहर में महापंचायत कर सुमित और अन्य निर्दोष लोगों के हक में आवाज उठाएंगे। किसी निर्दोष को जेल नहीं जाने देंगे। प्रकरण की सीबीआई जांच करा पुलिस का चेहरा बेनकाब करेंगे। राष्ट्रीय जाट संरक्षण समिति के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष सुनील पावरियां ने बताया कि महापंचायत की तैयारियां शुरू कर दी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.