Move to Jagran APP

बुजुर्ग को टक्कर लगने पर कार का शीशा तोड़ा

खुर्जा में बुजुर्ग को टक्कर लगने पर स्वजन ने कार के शीशे तोड़ दिया। मौके पर एकत्र हुए लोगों ने मामला शांत कराया। हालांकि पुलिस मामले में तहरीर मिलने से इंकार कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Aug 2021 11:27 PM (IST)Updated: Wed, 11 Aug 2021 11:27 PM (IST)
बुजुर्ग को टक्कर लगने पर कार का शीशा तोड़ा
बुजुर्ग को टक्कर लगने पर कार का शीशा तोड़ा

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में बुजुर्ग को टक्कर लगने पर स्वजन ने कार के शीशे तोड़ दिया। मौके पर एकत्र हुए लोगों ने मामला शांत कराया। हालांकि पुलिस मामले में तहरीर मिलने से इंकार कर रही है।

loksabha election banner

नगर की शिवपुरी कालोनी निवासी 62 वर्षीय दुलीचंद बुधवार शाम शिकारपुर मार्ग पर टहल रहे थे। इसी दौरान कार ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे बुजुर्ग गिर गए और उनके सिर में चोट लग गई। जानकारी होने पर बुजुर्ग के स्वजन मौके पर पहुंच गए। उन्होंने गुस्से में कार का शीशा तोड़ दिया और चालक से भी हाथापाई की। हालांकि मौके पर एकत्र हुए लोगों ने मामला शांत करा दिया। सूचना मिलने पर पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच गए। हालांकि बाद में दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया। कोतवाली पुलिस का कहना है कि मामले में उन्हें तहरीर नहीं मिली है। अगर तहरीर मिलती है, तो मुकदमा दर्ज किया जाएगा। कचहरी में विवाहिता से मारपीट कर दी हत्या की धमकी

बुलंदशहर। नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी विवाहिता पर आरोपितों ने न्यायालय परिसर में ही फैसला न करने पर मारपीट की। साथ ही भविष्य में हत्या की धमकी देकर चले गए। पीड़िता ने मामले में आरोपितों के खिलाफ नगर कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला आवास विकास प्रथम निवासी प्रियंका पुत्री ओमवीर सिंह ने नगर कोतवाली में तहरीर दी। जिसमें उसने बताया कि उसका नगर के ही एक दूसरे पक्ष से विवाद चल रहा है। उक्त मामला न्यायालय में विचाराधीन है। मंगलवार को पीड़िता न्यायालय में उक्त मामले में तारीख करने के लिए आई थीं। जहां आरोपित प्रवेंद्र व अन्य भी आए हुए थे। आरोप है कि इस दौरान आरोपितों ने पीड़िता पर मामले में फैसला करने का दबाव बनाया। लेकिन, पीड़िता ने फैसला करने से इंकार कर दिया। जिसके बाद आरोपितों ने उसके साथ न्यायालय परिसर में ही जमकर मारपीट की। साथ ही भविष्य में हत्या की धमकी देकर फरार हो गए। नगर कोतवाल अखिलेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि मामले में तहरीर के आधार पर जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.