जेएनएन, बुलंदशहर। नहर में डूबे युवक का तीसरे दिन करीब तीन-चार किलोमीटर आगे शव मिल गया। शव मिलते ही स्वजन बिलख उठे। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को स्वजनों को सुपुर्द कर दिया।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला ऊंचा तरीनान निवासी सालीम और जुनैद बीते रविवार को मूंडाखेड़ा स्थित अपर गंग नहर में नहाने के लिए गए थे। जहां नहाते समय दोनों नहर में डूब गए थे। स्थानीय लोगों ने जुनैद को सकुशल बाहर निकाल लिया था, जबकि सालीम का कुछ पता नहीं चल सका था। गोताखोरों ने भी नहर में शव की तलाश की, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी थी। वहीं पुलिस और युवक के स्वजन तलाश में जुटे हुए थे। मंगलवार को तलाश के दौरान मूंडाखेड़ा नहर पुल से करीब चार किलोमीटर की दूरी पर युवक का शव नहर में मिल गया। जिसे देखकर स्वजन बिलख उठे। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को स्वजनों के सुपुर्द कर दिया। कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी ने बताया कि मंगलवार को तलाश के दौरान नहर में युवक का शव मिल गया। महिला ने फांसी लगाकर दी जान

खुर्जा। महिला ने फांसी लगाकर जान दे दी। मामले में स्वजनों ने बिना पुलिस कार्रवाई के ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी 30 वर्षीय महिला की सोमवार देर शाम अपने स्वजनों से कोई बात हो गई। जिससे क्षुब्ध होकर महिला ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। जिसके बाद फांसी लगा ली। स्वजनों को जानकारी हुई, तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने किसी तरह से कमरा खोला। जिसके बाद स्वजनों ने बिना पुलिस कार्रवाई के ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस मामले की जानकारी होने से इंकार कर रही है। पुलिस का कहना है कि अगर मामले में तहरीर मिलती है, तो जांच के बाद मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Jagran