जेएनएन, बुलंदशहर। स्याना कोतवाली क्षेत्र के स्याना-नरसैना मार्ग स्थित रानापुर नहर पुल के निकट बाइक सवार ने एक वृद्ध को टक्कर मार दी, दुर्घटना में वृद्ध की मौत हो गई। वहीं सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने वृद्ध के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाली प्रभारी छोटे सिंह के अनुसार क्षेत्र के ग्राम रानापुर निवासी इस्माइल उम्र 70 वर्ष स्याना से पैदल गांव जा रहा था। उसी दौरान स्याना-नरसैना नहर मार्ग पर एक बाइक ने वृद्ध को टक्कर मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। स्वजन वृद्ध को लेकर नगर के एक निजी अस्पताल पहुंचे। चिकित्सकों ने इस्माइल को मृत घोषित कर दिया। बताया कि बाइक चालक अपनी बाइक मौके पर छोड़कर फरार हो गया। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की दिल्ली में सड़क हादसे में मौत

सिकंदराबाद कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला काजीवाड़ा निवासी युवक की दिल्ली में सड़क हादसे में मौत हो गई। जिससे मृतक के स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।

नगर के मोहल्ला काजीवाड़ा निवासी 35 वर्ष तौहीद पुत्र खुर्शीद दिल्ली के मुस्तफाबाद इलाके में अपनी पुत्री व बच्चों के साथ रहता था। वह पास ही जाली गेट बनाने का काम करता था। बताया जाता है कि बुधवार की रात वह बाइक से दुकान से घर बाइक पर लौट रहा था। करनाल रोड पर ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी । जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार को ले जाते समय मौत हो गई। सूचना से स्वजनों में कोहराम मच गया। मृतक तौहीद का गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद शव सिकंदराबाद नगर स्थित काजीबाड़ा पहुंचा, जहां से गमगीन माहौल में शव को सुपुर्द-ए- खाक कर दिया गया। मोहल्ले में शोक छाया हुआ है।

Edited By: Jagran