Move to Jagran APP

इटावा के गार्ड की हत्या का राजफाश, दसवीं के छात्र ने अन्य साथियों संग मिलकर की थी हत्या Bulandshahr News

नोएडा के परी चौक पर स्थित एसएनजी प्लाजा पर गार्ड की नौकरी करने वाले एक व्यक्ति की हत्या का सिकंदराबाद पुलिस ने राजफाश कर दिया है।

By Prem BhattEdited By: Published: Fri, 14 Feb 2020 01:43 PM (IST)Updated: Fri, 14 Feb 2020 01:43 PM (IST)
इटावा के गार्ड की हत्या का राजफाश, दसवीं के छात्र ने अन्य साथियों संग मिलकर की थी हत्या Bulandshahr News
इटावा के गार्ड की हत्या का राजफाश, दसवीं के छात्र ने अन्य साथियों संग मिलकर की थी हत्या Bulandshahr News

बुलंदशहर, जेएनएन। नोएडा के परी चौक पर स्थित एसएनजी प्लाजा पर गार्ड की नौकरी करने वाले एक व्यक्ति की हत्या का सिकंदराबाद पुलिस ने शुक्रवार को राजफाश कर दिया है। गार्ड की हत्या केवल एक रस्सी मांगने को लेकर की गई थी। लुटेरों ने गार्ड से अपनी गाड़ी का टोचन करने के लिए रस्सी मांगी थी। गार्ड ने नहीं दी तो लुटेरों ने उसकी गला घोटकर हत्या कर दी थी। सिकंदराबाद पुलिस ने दो लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दो लुटेरे अभी फरार चल रहे हैं।

loksabha election banner

इस तरह हुई गिरफ्तारी

जनपद इटावा के थाना अजबपुर के गांव बढ़पुरा निवासी जयचंद नोएडा के परी चौक स्थित एसएनजी प्लाजा पर गार्ड की ड्यूटी करते थे। 14 नवंबर 2019 को उनकी लाश सिकंदराबाद थाना क्षेत्र में बिसलूरी बंबा के पास मिली थी। इस संबंध में जयचंद के बेटे सोनू उर्फ धर्मेंद्र ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने इस मामले में बिसलूरी बंबा से लेकर और परी चौक तक के टावरों का बीटीएस (बेस ट्रांसमिशन सिस्टम) उठाया था। इसी आधार पर पुलिस को एक लाइन मिली और दो अभियुक्त राजू पुत्र अर्जुन निवासी कस्थला बक्सर थाना इंचोली मेरठ और सलमान उर्फ गुल्ला पुत्र तैयब अल्वी गांव अटाली थाना मोहना जनपद बल्लभगढ़ हरियाणा को गिरफ्तार किया।

कार लूटी थी

पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि 14 नवंबर की रात उन्होंने नोएडा से एक स्विफ्ट डिजायर कार लूटी थी। कार एसएनजी प्लाजा के सामने आकर बंद हो गई। इसके बाद इन्होंने कार का टोचन करने के लिए गार्ड से रस्सी मांगी। गार्ड ने रस्सी नहीं दी और चेतावनी दी कि वह पुलिस को सूचना देगा। उसी समय गार्ड को गाड़ी में डाल लिया और उसकी हत्या करके फेंक दिया।

दोनों आरोपितों को भेजा जेल

दोनों आरोपितों ने बताया कि उनके साथ सोनू पुत्र कर्मवीर निवासी गांव रसूलपुर थाना सलेमपुर जनपद बुलंदशहर और मोहित उर्फ नेम निवासी असगरपुर टंकी के पास एक्सप्रेस वे जनपद गौतम बुध नगर भी शामिल थे। पकड़े गए दोनों आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पकड़ा गया राजू पुत्र अर्जुन दसवीं क्लास में नोएडा के एसएमक्यू पर्ल एकेडमी स्कूल में पढ़ाई करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.