Move to Jagran APP

महिला की संदिग्ध मौत, ससुरालियों ने पेट्रोल डालकर शव को जलाया

कोतवाली देहात थानाक्षेत्र के गांव पचौता में एक विवाहिता की शुक्रवार देर रात संदिग्ध हालत में मौत हो गई। ससुरालियों ने विवाहिता के परिजनों को बुलाया और एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद शव को श्मशान घाट पर ले जाकर पेट्रोल डालकर जला दिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 26 Oct 2019 07:25 PM (IST)Updated: Sat, 26 Oct 2019 07:25 PM (IST)
महिला की संदिग्ध मौत, ससुरालियों ने पेट्रोल डालकर शव को जलाया
महिला की संदिग्ध मौत, ससुरालियों ने पेट्रोल डालकर शव को जलाया

बुलंदशहर, जेएनएन। कोतवाली देहात थानाक्षेत्र के गांव पचौता में एक विवाहिता की शुक्रवार देर रात संदिग्ध हालत में मौत हो गई। ससुरालियों ने विवाहिता के परिजनों को बुलाया और एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद शव को श्मशान घाट पर ले जाकर पेट्रोल डालकर जला दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जलती चिता से महिला के शव को निकाला कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के पिता की तरफ से ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

prime article banner

लालपुर गांव निवासी राजपाल यादव की 30 वर्षीय बेटी पूनम यादव की शादी करीब आठ साल पहले पचौता निवासी पुष्पेंद्र के साथ हुई थी। पुष्पेंद्र खेतीबाड़ी करता है। पूनम के भाई सतवीर और अन्य परिजनों ने बताया कि शनिवार सुबह उनके पास फोन आया कि पूनम अधिक बीमार है। इसके बाद सतवीर और उसके पिता राजपाल अन्य लोगों के साथ पूनम को देखने के लिए पचौता में पहुंचे। यहां जाने के बाद पता चला कि पूनम की मौत हो चुकी है। आरोप है कि बेटी के ससुरालियों ने उनको एक कमरे में बंद कर दिया और शव को श्मशान घाट पर लेकर चले गए। किसी तरह से कमरे से निकलकर परिजनों ने एसएसपी संतोष कुमार सिंह को घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस की कई गाड़ियों के साथ फायर ब्रिगेड को भी गांव पहुंची। दमकल कर्मियों ने आग बुझाकर शव को चिता से बाहर निकाला। इस दौरान ग्रामीणों और पुलिस के बीच झड़प भी हुई। ससुराल पक्ष का कहना है कि पूनम की मौत बीमारी के चलते हुई है। वहीं, गांव में चर्चा है कि उसने फांसी लगाई। थाना प्रभारी अखिलेश कुमार ने बताया कि पूनम ने संभवत फांसी लगाई है। उसके पिता की तरफ से पति पुष्पेंद्र और अन्य ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस ने कर दिया था मामला रफा-दफा

दरअसल, पुलिस को सुबह के समय ही किसी ग्रामीण ने सूचना दे दी थी। पुलिस की एक गाड़ी गांव में पहुंची और जांच करके वापस लौट आई। कोई कार्रवाई नहीं की। इसी बात को लेकर पूनम के परिजनों ने कोतवाली देहात पर हंगामा किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.