Move to Jagran APP

फ्लाईओवर पर नहीं जलतीं स्ट्रीट लाइटें, लोगों का प्रदर्शन

फ्लाईओवर पर नहीं जलतीं स्ट्रीट लाइटें लोगों का प्रदर्शन -रात में एक-दो घंटे ही लाइटें जलने का लगाया आरोप सुनवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी बुलंदशहर जेएनएन। मुनि स्थित फ्लाईओवर पर लगी स्ट्रीट लाइटें कुछ ही समय के लिए जलती हैं। जिस कारण राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। जिसको लेकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया और रातभर लाइटें नहीं जलने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 09 Jan 2020 11:22 PM (IST)Updated: Thu, 09 Jan 2020 11:22 PM (IST)
फ्लाईओवर पर नहीं जलतीं स्ट्रीट लाइटें, लोगों का प्रदर्शन
फ्लाईओवर पर नहीं जलतीं स्ट्रीट लाइटें, लोगों का प्रदर्शन

बुलंदशहर, जेएनएन। मुनि स्थित फ्लाईओवर पर लगी स्ट्रीट लाइटें कुछ ही समय के लिए जलती हैं। जिस कारण राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। जिसको लेकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया और रातभर लाइटें नहीं जलने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

loksabha election banner

अरनिया क्षेत्र में हाईवे-91 पर गांव मुनि पर फ्लाईओवर बनाया गया है। जहां रात के समय आएदिन हादसे होते रहते हैं। जिसको लेकर ग्रामीणों ने बीते दिनों प्रदर्शन किया था और फ्लाईओवर पर लाइटें लगवाने की मांग की थी। ग्रामीणों की मांग पर फ्लाईओवर पर स्ट्रीट लाइटें लगवाई गईं। ग्रामीणों की मानें तो लाइटें लगने के कुछ समय तक तो रातभर जलीं, लेकिन उसके बाद मात्र एक-दो घंटे ही लाइटों का जलना शुरू हो गया। ऐसे में रातभर फ्लाईओवर पर अंधेरा रहता है। इससे रात के समय हादसों का खतरा बढ़ गया है। जिसको लेकर गुरुवार को गांव मुनि के सर्विस मार्ग के निकट काफी ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया और रातभर लाइटें जलवाने की मांग की। साथ ही सुनवाई नहीं होने पर सड़क निर्माण कंपनी पीएनसी के खिलाफ धरना-प्रदर्शन की चेतावनी दी। उधर मामले में पीएनसी के परियोजना निदेशक पीपी सिंह का कहना है कि 25 लीटर डीजल प्रतिदिन दिया जा रहा है। अगर रातभर फ्लाईओवर पर लाइटें नहीं जलती हैं, तो इसके लिए संबंधित कर्मियों को निर्देशित किया जाएगा। प्रदर्शन करने वालों में पूर्व प्रधान उमाशंकर शर्मा, मनोज कुमार, आरिफ, सोनू पंडित, कन्हैया, लोकेश, निरंजन आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.