Move to Jagran APP

एसएसपी लिख रहे मेरी हत्या की पटकथा : यति नर¨सहानंद

अखिल भारतीय संत परिषद के राष्ट्रीय संयोजक यति नर¨सहानंद सरस्वती महाराज ने कहा कि जिले के एसएसपी पर गंभीर आरोप लगाए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 07 Jan 2019 10:48 PM (IST)Updated: Mon, 07 Jan 2019 10:59 PM (IST)
एसएसपी लिख रहे मेरी हत्या की पटकथा : यति नर¨सहानंद
एसएसपी लिख रहे मेरी हत्या की पटकथा : यति नर¨सहानंद

बुलंदशहर : अखिल भारतीय संत परिषद के राष्ट्रीय संयोजक यति नर¨सहानंद सरस्वती महाराज ने कहा कि जिले के एसएसपी पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने यहां तक कहा कि कप्तान उनकी हत्या की पटकथा लिख रहे हैं।

loksabha election banner

सोमवार को राजे बाबू पार्क में प्रेसवार्ता के दौरान यति नर¨सहानंद सरस्वती ने कहा कि बड़ी साजिश के तहत जिले के एसएसपी झूठे मामलों में फंसाकर उनकी हत्या की पटकथा तैयार कर रहे हैं। इसके लिए यहां के एसएसपी ने गाजियाबाद के कप्तान से मिलकर मेरे खिलाफ दर्ज सभी मुकदमों में जमानत खारिज कराने के प्रयास शुरू कर दिए हैं। ऐसा इसलिए किया जा रहा है ताकि भविष्य में कोई भी ¨हदुओं के पक्ष में आवाज न उठा सके।

उन्होंने आगे कहा कि लोकतंत्र में इस्लामिक जिहाद के विरुद्ध उठी ¨हदुओं की आवाज को कुचलने की कोशिश की जा रही है लेकिन ये सब मिलकर मुझे नहीं डरा सकते। उन्होंने अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करने का एलान करते हुए कहा कि हम अपने धर्म और लोगों पर बलिदान देने को तैयार हैं।

इस दौरान ¨हदू स्वाभिमान की राष्ट्रीय अध्यक्ष व शिवशक्ति धाम डासना की महंत यति मां चेतनानंद सरस्वती, ¨हदू स्वाभिमान के राष्ट्रीय कार्यवाहक अध्यक्ष बाबा परमेंद्र आर्य ने भी पुलिस की कार्यप्रणाली, विशेष रूप से एसएसपी प्रभाकर चौधरी पर निशाना साधते हुए भड़ास निकाली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.