Move to Jagran APP

सैनिक सम्मेलन में पुलिसकर्मियों की एसएसपी ने सुनी समस्याएं

सैनिक सम्मेलन में पुलिसकर्मियों की एसएसपी ने सुनी समस्याएं - सभी थाना प्रभारी और सीओ भी रहे मौजूद - कई पुलिसकर्मियों की समस्या का किया निस्तारण बुलंदशहर जेएनएन। पुलिस लाइन के सभागार में शनिवार को सैनिक सम्मेलन का आयोजन किया गया। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने जिले के सभी पुलिसकर्मियों की समस्याओं को सुना। किसी ने अपने वेतन को लेकर समस्या बताई तो कुछ ने छुट्टी को लेकर। छुट्टी शासन स्तर से बंद होने की बात पुलिसकर्मियों को बताई गई। हालांकि एसएसपी ने आश्वासन दिया कि अब छुट्टी जल्द ही मिलनी शुरू हो जाएगी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 11 Jan 2020 11:47 PM (IST)Updated: Sat, 11 Jan 2020 11:47 PM (IST)
सैनिक सम्मेलन में पुलिसकर्मियों की एसएसपी ने सुनी समस्याएं
सैनिक सम्मेलन में पुलिसकर्मियों की एसएसपी ने सुनी समस्याएं

बुलंदशहर, जेएनएन। पुलिस लाइन के सभागार में शनिवार को सैनिक सम्मेलन का आयोजन किया गया। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने जिले के सभी पुलिसकर्मियों की समस्याओं को सुना। किसी ने अपने वेतन को लेकर समस्या बताई तो कुछ ने छुट्टी को लेकर। छुट्टी शासन स्तर से बंद होने की बात पुलिसकर्मियों को बताई गई। हालांकि एसएसपी ने आश्वासन दिया कि अब छुट्टी जल्द ही मिलनी शुरू हो जाएगी।

loksabha election banner

सैनिक सम्मेलन में 50 से अधिक पुलिसकर्मी एसएसपी संतोष कुमार सिंह के सामने पेश हुए। उन्होंने अपनी परेशानियों को सामने रखा। कई पुलिसकर्मियों का दो से तीन माह का वेतन मिल रहा था। इन पुलिसकर्मियों को लापरवाही के कारण दंड मिला था। हालांकि अब एसएसपी ने आश्वासन दिया कि उनका वेतन उन्हें मिलना शुरू हो जाएगा। इसके अलावा कई सिपाहियों ने अपने परिवार में समस्या बताकर छुट्टी नहीं मिलने की शिकायत की गई। इस दौरान एसएसपी ने थाना प्रभारी को अपने स्तर पर एक या फिर दो दिन की छुट्टी देने का आदेश जारी करने का आश्वासन दिया। वहीं, एसएसपी ने पुलिसकर्मियों से कहा कि जो भी बीट आरक्षी बेहतर काम करेगा, उसे सम्मानित किया जाएगा। इसके अलावा गुडवर्क करने वाले सिपाही को प्रशस्ति पत्र भी दिया जाएगा। एसएसपी ने कहा कि सिपाही अपने क्षेत्र की पूरी जानकारी रखे। जो भी गलत काम हो रहे हो, इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दें और कार्रवाई करें। यहीं नहीं, एसएसपी ने कहा कि जो भी सिपाही बड़ा काम करेगा, उसे नकद इनाम दिया जाएगा। इस दौरान कई सिपाहियों के द्वारा किए गए बेहतर काम की तारीफ भी की गई। सैनिक सम्मेलन में उनके नाम बोले गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.