Move to Jagran APP

Sakshi Murder Case: साहिल खान को लेकर बुलंदशहर पहुंची दिल्ली पुलिस, बुआ के घर मिला अहम सुराग

दिल्ली में किशोरी साक्षी की नृशंस हत्या करने के बाद हत्यारोपित साहिल ने पहासू के गांव अटेरना स्थित अपनी बुआ के घर पनाह ली थी जहां से दिल्ली पुलिस उसे पकड़कर ले गई थी। अब दिल्ली पुलिस ने आरोपी की बुआ के यहां से उसके जूते लिए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyPublished: Fri, 02 Jun 2023 12:14 PM (IST)Updated: Fri, 02 Jun 2023 12:14 PM (IST)
Sakshi Murder Case: साहिल खान को लेकर बुलंदशहर पहुंची दिल्ली पुलिस, बुआ के घर मिला अहम सुराग
हत्यारोपित साहिल खान को लेकर बुलंदशहर पहुंची दिल्ली पुलिस, बुआ के घर मिला अहम सुराग

जागरण संवाददाता, बुलंदशहर: (Sakshi Murder Case) दिल्ली में किशोरी साक्षी की नृशंस हत्या करने के बाद हत्यारोपित साहिल ने पहासू के गांव अटेरना स्थित अपनी बुआ के घर पनाह ली थी, जहां से दिल्ली पुलिस उसे पकड़कर ले गई थी। जिसके बाद अब फिर से दिल्ली पुलिस हत्यारोपित साहिल को लेकर उसके बुआ के घर पहुंची और यहां रह गए उसके जूतों को पालीथीन में रखकर अपने साथ ले गई।

loksabha election banner

दिल्ली में किशोरी साक्षी की हत्या करने के बाद हत्यारोपित साहिल रविवार रात में ही बस से बुलंदशहर पहुंचा था और वहां से पहासू के गांव अटेरना स्थित अपनी अपनी बुआ शम्मो के घर पहुंच गया था। सोमवार को बुआ के घर पहुंची दिल्ली पुलिस ने उसे सोते हुए ही पकड़ लिया था और अपने साथ उसे दिल्ली ले गई थी।

दिल्ली पुलिस ने आरोपित को लिया रिमांड पर 

जहां न्यायालय से रिमांड पर दिल्ली पुलिस ने आरोपित को लिया। साथ ही गुरुवार सुबह को दिल्ली पुलिस हत्यारोपित साहिल को लेकर उसके बुआ के घर गांव अटेरना पहुंच गई, जहां दिल्ली पुलिस ने बुआ के पुत्र अमन से घर का दरवाजा खुलवाया और उसके बाद आरोपित को घर में अंदर लेकर चली गई।

अमन ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने आरोपित साहिल के जूते घर में छूटने की बात कही। जिस पर अमन ने जूते (स्पोर्ट्स शूज) एक पालीथीन में रखते हुए दिल्ली पुलिस के सुपुर्द कर दिया। बताया गया कि पुलिस को जूतों पर खून के निशान होने का शक था। जिसके चलते ही पुलिस हत्यारोपित को यहां लेकर जूते लेने पहुंची थी।

बुआ ने पुलिस को सुपुर्द किए जूते

आरोपित के बुआ के बेटे अमन ने बताया कि उन्होंने पुलिस को पूरा सहयोग किया और जूते उनके सुपुर्द कर दिया। जूतों पर खून के निशान आदि को लेकर उन्हें कोई जानकारी नहीं है। दिल्ली पुलिस कुछ ही समय रूकने के बाद रवाना हो गई।

पहासू थाना प्रभारी, मुनेंद्रपाल सिंह ने बताया-

दिल्ली में हुई साक्षी की हत्या के आरोपित साहिल को लेकर पुलिस गांव अटेरना आई थी। जहां आरोपित की बुआ के घर से पुलिस उसके पनाह लेने के दौरान रह गए जूतों को अपने साथ ले गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.