बुलंदशहर: बारिश ने शहरवासियों की मुसीबतें बढ़ा दी हैं। रुक-रुककर रातभर हुई बारिश से शहर में कीचड़ ही कीचड़ हो गया। दिनभर दोपहिया वाहन चालक सड़कों पर फिसलकर गिरते रहे। कई स्थानों पर जलभराव ने भी लोगों को परेशान किया। सबसे ज्यादा परेशानी उन लोगों को झेलनी पड़ी, जिनके घरों में शादी समारोह का आयोजन था।

शनिवार की शाम से शुरू हुई हल्की बारिश से तापमान पर कोई असर नहीं पड़ा। दिन का अधिकतम तापमान 22 और न्यूनतम तापमान 16 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया। इसके चलते काफी स्थानों पर पानी भर गया। शहर में सीवर लाइन निर्माण कार्य चल रहा है। जिन इलाकों में सीवर लाइन डालने के लिए गड्ढे खोदे गए हैं वहां बारिश के पानी से मिट्टी कीचड़ में तब्दील हो गई। इसके चलते शहर कीचड़ और पानी से भर गया। रोडवेज, साठा, इस्लामाबाद, लक्ष्मीनगर, प्रीतविहार, ईदगाह रोड, मामन चौकी रोड, अंसारी रोड और गिरधारी नगर में सड़कों का बुरा हाल हो गया। सड़कों पर कीचड़ होने से दोपहिया वाहन चालक और पैदल चलने वाले लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी।

आज भी छाए रहेंगे बादल

मौसम के बिगड़े मिजाज को लेकर किसान भी खासे परेशान हैं। किसानों को फसलों की चिता सता रही है। मौसम विद् विवेकराज का कहना है कि सोमवार को भी आसमान में बादल छाए रहेंगे। मंगलवार और बुधवार को मौसम साफ रहेगा।

नुमाइश में उठी दलदल, दुकानदारों ने निकाला पानी

नुमाइश के दुकानदारों की भी बारिश ने परेशानी बढ़ाए रखी। बारिश का पानी दुकानों में भर गया। सूचना करने पर भी नगरपालिका के लोग पानी निकालने के लिए नहीं पहुंचे। परेशान कानदारों ने खुद दुकानों से पानी निकाला। दुकानदारों का कहना है कि इस बार मौसम नुमाइश पर भारी पड़ रहा है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस