Move to Jagran APP

पुलवामा आतंकी हमला : आतंक के खिलाफ सड़क पर दिखा आक्रोश

पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों की शहादत का बदला लेने की मांग कम नहीं हो रही है। लोगों का दर्द सर्जिकल स्ट्राइक और जल्द बदला लेने के रूप में बयां हो रहा है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Feb 2019 10:46 PM (IST)Updated: Mon, 18 Feb 2019 10:46 PM (IST)
पुलवामा आतंकी हमला : आतंक के खिलाफ सड़क पर दिखा आक्रोश
पुलवामा आतंकी हमला : आतंक के खिलाफ सड़क पर दिखा आक्रोश

बुलंदशहर: पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों की शहादत का बदला लेने की मांग कम नहीं हो रही है। लोगों का दर्द सर्जिकल स्ट्राइक और जल्द बदला लेने के रूप में बयां हो रहा है। सोमवार को भी शिक्षण संस्थानों सहित विभिन्न संगठनों ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी। शहर में कैंडल मार्च भी निकाले गए।

loksabha election banner

सोमवार को यमुनापुरम स्थित डीपीएस में शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई। विद्यार्थियों ने कैंडल मार्च भी निकाला। इस दौरान प्रधानाचार्य डा. अनुपम जग्गा सहित समस्त स्टाफ मौजूद रहा। धमैड़ा अड्डा स्थित पठान फार्म हाउस में जमीयत उलमा-ए-¨हद ने जवानों की शहादत को नमन किया। काला आम तक कैंडल मार्च भी निकाला। मौलाना फजर कासमी, तनवीर, सलमान, कदीम, मोहम्मद शाहिद, शाह नजर, रामबाबू, कारी अफजल, शाहनूर रहे। श्री हरि नाम संकीर्तन मंडल ने पुलवामा हमले में शहीद जवानों की आत्मशांति के लिए प्रार्थना की। अवसर पर सूर्य प्रकाश, विजय, परमानंद, भूपेंद्र, उमेश, कमल मौजूद रहे। वहीं मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के पदाधिकारियों ने पुलवामा हमले की ¨नदा की। उन्होंने भूड़ चौराहे पर धरना-प्रदर्शन किया। सरकार से आतंकी सगंठनों को सबक सिखाने की मांग की। इस दौरान कदीम आलम सहित काफी लोग मौजूद रहे।

हीरापुर गांव और नयागांव के लोगों ने पुलवामा हमले के विरोध में जुलूस निकाला। जम्मू कश्मीर में धारा 370, 35ए को लेकर चला हस्ताक्षर अभियान भी चलाया। सरकार से आतंकी संगठनों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने की मांग की।

शहीदों कोष को भेजे 1.24 लाख

पुलवामा हमले में शहीद जवानों के परिवार की मदद के लिए कलक्ट्रेट कर्मचारी संघ और भारत विकास परिषद बुलंदशहर 'सेवार्थ' आगे आए हैं। उन्होंने शहीद के परिजनों को सहायता धनराशि देने की घोषणा की है। कर्मचारी संघ के अध्यक्ष रनवीर ¨सह ने बताया कि कलक्ट्रेट कर्मचारी संघ बुलन्दशहर की ओर से रुपये 79,500 की आर्थिक सहायता भेजी गई है। सहायता धनराशि शहीद कोष में जमा कराई जाएगी। वहीं भारत विकास परिषद बुलंदशहर 'सेवार्थ' ने शहीदों के परिजनों को 45,150 रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की है। शनिवार को संगठन के सचिव दीपू गर्ग, विजय कुमार गुप्ता, विकास ग्रोवर आदि पदाधिकारियों ने डीएम को चेक सौंपा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.