Move to Jagran APP

जनता क‌र्फ्यू का किया पूर्ण समर्थन

कोरोना वायरस के प्रकोप की रोकथाम के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर पॉटरी नगरी के लोगों ने जनता क‌र्फ्यू का पूर्ण समर्थन किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Mar 2020 11:08 PM (IST)Updated: Mon, 23 Mar 2020 06:07 AM (IST)
जनता क‌र्फ्यू का किया पूर्ण समर्थन
जनता क‌र्फ्यू का किया पूर्ण समर्थन

बुलंदशहर, जेएनएन। कोरोना वायरस के प्रकोप की रोकथाम के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर पॉटरी नगरी के लोगों ने जनता क‌र्फ्यू का पूर्ण समर्थन किया। शहर के बाजारों से लेकर कालोनियों तक गालियां और सड़क पूरी तरह से सूनसना दिखाई दी। इतना ही नहीं हाईवे-91 और जीटी रोड पर पूरी तरह से सन्नाटा पसरा रहा।

loksabha election banner

नगर में रविवार सुबह पांच से छह बजे के बीच ही लोगों ने दूधियों और डेयरियों से दूध ले लिया। सात बजे से पहले ही दूधिया और डेयरी संचालक भी अपने घर पहुंच गए। जिसके बाद लोगों ने जनता क‌र्फ्यू का समर्थन किया। सुबह से शाम तक सड़कें और कालोनियों की गलियां पूरी तरह खाली रहीं, केवल पुलिसकर्मियों की चहल-पहल दिखाई दी। वहीं, इमरजेंसी पड़ने पर कुछ लोग अस्पताल, तो कुछ लोग मेडिकल स्टोरों पर पहुंचे। गांवों की दुकानें भी रहीं बंद

प्रधानमंत्री के आह्वान पर जहां रविवार को शहर के बाजार पूरी तरह से बंद रहे। वहीं दूसरी तरफ देहात क्षेत्र के गांव धराऊ, दिनौल, बिचौला, नगला मोहद्दीनपुर, फराना, जमालपुर, अगौरा, हजरतपुर, ढाकर, मधूपुरा, सिकंदरपुर समेत अधिकांश गांवों में दुकानें बंद रहीं। वहीं पहासू ब्लाक और अरनिया ब्लाक के गांवों में भी यहीं हाल रहा। पॉटरियों पर लटके रहे ताले, नहीं लगा संडे बाजार

पॉटरी नगरी के नाम से ही खुर्जा को देश-विदेश में जाना और पहचाना जाता है। जनता के साथ-साथ यहां के कारोबारियों ने भी अपनी पॉटरियों के गेटों पर ताला लगा दिए। दूसरी तरफ गुलजार रहने वाला संडे बाजार भी समर्थन में नहीं लगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.