बुलंदशहर, जेएनएन। दशहरा पर्व पर रावण दहन के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस लाइन से अतिरिक्त पुलिस बल और रिक्रूट आरक्षियों को तैनात किया गया है।

कोतवाली नगर क्षेत्र में रावण दहन के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए कोतवाली नगर के पुलिस बल के अलावा पुलिस लाइन से दो निरीक्षक, 12 हैड कांस्टेबल, 15 कांस्टेबल, 11 महिला कांस्टेबल और एक कंपनी पीएसी बल तैनात किया गया है। गुलावठी के लिए थाने के पुलिस बल के अलावा पुलिस लाइन से एक निरीक्षक, दो उपनिरीक्षक, एक महिला उपनिरीक्षक के अलावा 20 पुलिसकर्मी अलग से तैनात रहेंगे। सिकंदराबाद कोतवाली के लिए पुलिस लाइन से 19 पुलिसकर्मी, शिकारपुर के लिए 13 पुलिसकर्मी, सलेमपुर के लिए 11, खुर्जा नगर के लिए 19, डिबाई के लिए 20, अनूपशहर के लिए 14 पुलिसकर्मी भेजे गए हैं। सभी थाना क्षेत्रों में रावण दहन के दौरान थानों के पुलिस बल के अलावा पीएसी बल भी तैनात किया जाएगा। एलआइयू को सादा कपड़ों में रहकर संदिग्धों पर नजर रखने, सतर्क रहने और अधिकारियों को हर सूचना देने के लिए कहा गया है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि समस्त पुलिसकर्मी अपने डयूटीस्थल पर समय से मौजूद रहेंगे। अनुपस्थिति मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। किसान सम्मान निधि की मांग

अहमदगढ़। क्षेत्र के गांव भीकमपुर निवासी मोहन लाल शर्मा पुत्र शंकर लाल शर्मा ने शिकारपुर एसडीएम को दिए प्रार्थना-पत्र में आरोप लगाते हुए कहा है कि क्षेत्र में 50 से लेकर 60 किसानों को सम्मान निधि नहीं मिल रही है, जबकि सभी किसानों द्वारा सभी जरूरी कागजात संबंधित अधिकारियों को जमा कर दिए गए थे। किसान ने एसडीएम से सभी किसानों को किसान सम्मान निधि दिलाए जाने की मांग की है।

Edited By: Jagran