Move to Jagran APP

पुलिस ने चूहे पर लगाई रासुका, काफी समय से कर रहा था गोकशी Bulandshahar News

देहात कोतवाली पुलिस ने गोकशी की घटना करने वाले एक आरोपित पर रासुका के तहत कार्रवाई की है। आरोपित सुल्तान उर्फ चूहा नाम का है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Wed, 04 Mar 2020 02:19 PM (IST)Updated: Wed, 04 Mar 2020 02:19 PM (IST)
पुलिस ने चूहे पर लगाई रासुका, काफी समय से कर रहा था गोकशी Bulandshahar News
पुलिस ने चूहे पर लगाई रासुका, काफी समय से कर रहा था गोकशी Bulandshahar News

बुलंदशहर, जेएनएन। देहात कोतवाली पुलिस ने गोकशी की घटना करने वाले एक आरोपित पर रासुका के तहत कार्रवाई की है। आरोपित सुल्तान उर्फ चूहा नाम का है। यह काफी समय से गोवंश का कटान करके दूसरे जिलों में सप्लाई करता था। कुछ दिन पहले भी गोकशी करते हुए पकड़ा गया था। वर्तमान में जेल में बंद है। देहात कोतवाली इंस्पेक्टर सुधीर कुमार त्यागी ने रासुका की फाइल जिलाधिकारी कार्यालय में सबमिट कर दी है।

loksabha election banner

यह है मामला

कोतवाली देहात के गांव सब्दलपुर में कुछ दिन पहले गोवंश के अवशेष मिले थे। जिसको लेकर भाजपा नेताओं और हिंदू संगठनों ने बवाल किया था। पुलिस पर भी गोकशी कराने के गंभीर आरोप लगे थे। इस मामले में कोतवाली देहात में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। इस मुकदमे में सुल्तान उर्फ चूहा पुत्र अमीन खां निवासी ग्राम कौराली थाना कोतवाली देहात, सुफियान उर्फ बबलू, जमशेद, मुकीन, नन्हू, जाकिर को नामजद किया गया था। नामजद सभी आरोपित फिलहाल जेल में हैं और सभी के खिलाफ रासुका की कार्रवाई की जा रही है। अभी केवल सुल्तान उर्फ चूहा की फाइल को ही डीएम ऑफिस में भेजा गया है। एसएसबी ने बताया कि गुलावठी में जिन लोगों ने गोपी की है उनके खिलाफ भी जल्द ही रासुका की कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.