जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा कोतवाली पुलिस ने कई स्थानों पर गश्त की। साथ ही लोगों को कोरोना से बचाव के नियमों का पाठ पढ़ाया। वहीं बेवजह घरों से निकलने वाले लोगों से जुर्माना वसूलते हुए उनके वाहनों के चालान भी काटे गए।

मंगलवार को कोतवाली पुलिस काफी सख्त दिखाई दी। लाकडाउन में निर्धारित समय 11 बजे के बाद दुकानें खोलने वालों के पास पुलिसकर्मी पहुंच गए और दुकानों को बंद कराया। साथ ही नियमों का उल्लंघन करने पर उनसे जुर्माना भी वसूल किया। वहीं पुलिस ने गांधी मार्ग, फत्तो बावली गेट, बजाजा बाजार, कबाड़ी बाजार चौराहा, बिदा वाला चौक आदि स्थानों पर गश्त की। इस दौरान पुलिस ने लोगों को कोरोना से बचाव के नियमों का पाठ पढ़ाया। पुलिस द्वारा लोगों को बताया गया कि वह बेवजह घरों से बाहर ना निकले। अगर जरूरत का सामान लेने के लिए घरों से बाहर निकलना पड़े, तो माक्स जरूर पहने। शारीरिक दूरी के नियम का भी पालन करें। वहीं पैदल गश्त के दौरान वाहन चालकों को भी रोका। वहीं उनसे घर से बाहर निकलने का कारण भी पूछा। साथ ही बेवजह निकलने वाले लोगों से जुर्माना वसूल किया और उनके वाहनों का भी चालान काटा। एसएसआइ संदीप कुमार ने बताया कि नियमों की अनदेखी करने वालों से लगातार जुर्माना वसूल करते हुए कार्रवाई की जा रही है।

बुल- 54 : सीओ ने बाजारों में की पैदल गश्त

संवाद सूत्र, स्याना : सीओ अलका ने लाकडाउन के दौरान नगर के बाजारों में सुरक्षा के मद्देनजर पैदल गश्त की।

मंगलवार को सीओ ने पुलिसकर्मियों के साथ नगर के मेन बाजार, सर्राफा बाजार, बुगरासी रोड, चांदपुर चुंगी रोड व कोतवाली रोड मार्ग पर पैदल गश्त की। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने लाकडाउन के दौरान अनावश्यक बाजारों व मार्ग पर घूम रहे लोगों के चालान भी काटे। सीओ अलका ने कहा कि लाकडाउन का उल्लंघन करने वाले किसी भी व्यक्ति को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। उल्लंघन करने वाले दुकानदार व लोगों के विरूद्ध पुलिस लगातार कार्रवाई करती रहेगी। वहीं, सीओ ने नगरवासियों से लाकडाउन का पालन करते हुए पुलिस का सहयोग करने की बात कही। इस दौरान कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह के अलावा अन्य पुलिसकर्मी भी मौजूद रहे।

Edited By: Jagran