संवाद सहयोगी, खुर्जा: जेसीबी चालक के साथ हुई लूटपाट की घटना का 24 घंटे के अंदर ही पुलिस ने राजफाश कर दिया और तीन आरोपितों को दबोचते हुए रिपोर्ट दर्ज कर उनका चालान कर दिया।

खुर्जा सीओ गोपाल ¨सह ने बताया कि बीते शनिवार की रात जेसीबी चालक मेघनाथ पुत्र पप्पू ¨सह निवासी बगरऊ थाना शाही जनपद बरेली सिद्धेश्वर मंदिर के निकट जेसीबी से कार्य कर रहा था। इसी दौरान रात करीब साढ़े दस बजे सफेद रंग की स्कार्पियो पर सवार तीन युवकों ने जबरन मेघनाथ को अपनी गाड़ी में बैठा लिया और उससे सोने की चेन, अंगूठी, पर्स आदि सामान लूट लिया।

इसके बाद वह उसे कुछ दूरी पर छोड़कर फरार हो गए। पीड़ित की तहरीर पर तीन अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई। सीओ गोपाल ¨सह ने बताया कि एसपी देहात मनीष मिश्र के निर्देशन में कोतवाली प्रभारी अर¨वद कुमार बदमाशों की तलाश में जुट गए।

रविवार को मुखबिर की सूचना पर टीम के साथ एसएसआइ अनिल कुमार झमका पुल पर पहुंचे। यहां पुलिस को देखकर स्कार्पियो सवार तीनों बदमाश भागने लगे, लेकिन घेराबंदी कर पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। पकड़े गए आरोपितों ने अपना नाम जीतू निवासी गांव रनेरा ककोड़, अनुराग निवासी न्यूशिवपुरी कॉलोनी खुर्जा और केशव निवासी बिजलीघर नंबर चार बताया। पुलिस ने इनके पास से लूटा गया माल बरामद करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया और उनका चालान कर दिया।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप