Move to Jagran APP

विद्युत पोल लगवाने को लेकर लोगों ने किया प्रदर्शन

शिव कालोनी के वाशिदों ने विद्युत पोल लगवाने और कालोनी में फैले जर्जर तारों को बदलवाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। वहीं पूर्व में की गई शिकायतों के बाद भी सुनवाई नहीं करने का आरोप विभागीय अधिकारियों पर लगाया। साथ ही शीघ्र सुनवाई नहीं होने पर धरना-प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है। कहा कि बहुत दिनों से गुहार लगा रहे हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। इससे नागरिकों को भारी परेशानी हो रही है। कहा कि यदि जल्द ही विद्युत पोल नहीं लगवाए गए तो प्रदर्शन को बाध्य होंगे।

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 11:03 PM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 11:03 PM (IST)
विद्युत पोल लगवाने को लेकर लोगों ने किया प्रदर्शन
विद्युत पोल लगवाने को लेकर लोगों ने किया प्रदर्शन

बुलंदशहर, जेएनएन। शिव कालोनी के वाशिदों ने विद्युत पोल लगवाने और कालोनी में फैले जर्जर तारों को बदलवाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। वहीं पूर्व में की गई शिकायतों के बाद भी सुनवाई नहीं करने का आरोप विभागीय अधिकारियों पर लगाया। साथ ही शीघ्र सुनवाई नहीं होने पर धरना-प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है। कहा कि बहुत दिनों से गुहार लगा रहे हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। इससे नागरिकों को भारी परेशानी हो रही है। कहा कि यदि जल्द ही विद्युत पोल नहीं लगवाए गए तो प्रदर्शन को बाध्य होंगे।

loksabha election banner

रविवार दोपहर को खुर्जा जंक्शन की शिवलोक कालोनी में काफी लोग एकत्र हो गए। जहां उन्होंने बताया कि कालोनी की कई गलियों में विद्युत पोल नहीं है। ऐसे में उन्हें काफी दूर से केबिल डालकर अपने घरों तक विद्युत सप्लाई लेने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। इतना ही जिन गलियों में विभागीय केबिल लगी हुई हैं। वह पूरी तरह से जर्जर हो चुकी हैं। आरोप है कि उनके द्वारा कई बार शिकायतें दी जा चुकी हैं, लेकिन उसके बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई है। जिससे नाराज कालोनी के लोगों ने ऊर्जा निगम के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। वहीं कहा कि अगर जल्द ही उनकी समस्या का समाधान नहीं किया गया, तो वह आगामी दिनों में रणनीति बनाते हुए उग्र आंदोलन करने के लिए विवश होंगे। साथ ही मामले में उन्होंने ऊर्जा मंत्री को ट्वीट कर शिकायत की है। प्रदर्शन करने वालों में दीपक पाल उर्फ लालू, जयपाल सिंह, बनवारी लाल, अनिल, हिमांशु, रामकिशोर, लता, बीना, विजय आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.