Move to Jagran APP

रही शांति, फिर भी अलर्ट रहा पुलिस-प्रशासन

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में बुलंदशहर में हुए बवाल के बाद सोमवार को खुर्जा शहर पूरी तरह से शांत दिखाई दिया। जिसके बावजूद भी पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों ने चौकसी बरती।

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Dec 2019 11:30 PM (IST)Updated: Mon, 23 Dec 2019 11:30 PM (IST)
रही शांति, फिर भी अलर्ट रहा पुलिस-प्रशासन
रही शांति, फिर भी अलर्ट रहा पुलिस-प्रशासन

बुलंदशहर, जेएनएन। नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में बुलंदशहर में हुए बवाल के बाद सोमवार को खुर्जा शहर पूरी तरह से शांत दिखाई दिया। जिसके बावजूद भी पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों ने चौकसी बरती। प्रमुख चौराहे और सार्वजनिक स्थलों के अलावा मिश्रित आबादी वाले क्षेत्रों में पुलिस की गश्त चलती रहीं।

loksabha election banner

खुर्जा नगर में पूरी तरह से शांति व्यवस्था कायम रहे। जिसको लेकर पिछले कई दिनों से प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी दिन-रात एक किए हुए थे। इसके अलावा मुस्लिम समाज के कई समाजसेवी नेता भी घर-घर पहुंचकर लोगों को जागरूक कर रहे थे। उसी का नतीजा है कि खुर्जा नगर में शांति व्यवस्था पूरी तरह से कायम रही। पिछले कुछ दिनों से दशहत के चलते बाजार में भी चहल-पहल कम दिखाई दे रही थी, लेकिन सोमवार को खुर्जा में भी पहले की तरह स्थित सामान्य दिखाई दी। हालांकि इसके बावजूद सोमवार को भी स्थिति भांपते हुए एहतियातन भारी फोर्स के साथ एसडीएम ईशा प्रिया, सीओ गोपाल सिंह, कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह आदि ने नगर में पैदल मार्च निकाला। खासकर मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र तरीनान, खीरखानी, ख्वेशज्ञान, शेखसाहबान, फूटादरवाजा, बड़ा मोहल्ला आदि मोहल्लों में जाकर अधिकारियों ने स्थिति का जायजा लिया। जहां पूरी तरह से शांति व्यवस्था बरकरार दिखाई दी। इस दौरान सीओ ने लोगों से कहा कि किसी भी तरह के अफवाहों से दूर रहने की जरुरत है। अपने आसपास संदिग्धों पर लोग नजर रखें। अगर किसी भी तरह की अशांति दिखाई दे तो तत्काल पुलिस अथवा प्रशासन के अधिकारियों को तत्काल सूचना दें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.