Move to Jagran APP

पहासू नगर पंचायत को मिला जिले में पहला स्थान

नगरीय एवं आवासन मंत्रालय द्वारा आयोजित स्वच्छ सर्वेक्षण 2020 में पहासू नगर पंचायत का प्रदर्शन भी शानदार रहा है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Aug 2020 12:03 AM (IST)Updated: Fri, 28 Aug 2020 12:03 AM (IST)
पहासू नगर पंचायत को मिला जिले में पहला स्थान
पहासू नगर पंचायत को मिला जिले में पहला स्थान

बुलंदशहर, जेएनएन। नगरीय एवं आवासन मंत्रालय द्वारा आयोजित स्वच्छ सर्वेक्षण 2020 में पहासू नगर पंचायत का प्रदर्शन भी शानदार रहा है। सभी पैरामीटर में अच्छे अंक प्राप्त कर नगर पंचायत ने जिले में पहला और उत्तर प्रदेश में 21वां स्थान प्राप्त किया है।

loksabha election banner

नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी अरविद कुमार ने बताया कि सर्वेक्षण के दौरान केन्द्र सरकार द्वारा नियुक्त जांच दल ने कूड़ा कलेक्शन, मोहल्लों की स्वच्छता, सामुदायिक शौचालय की स्वच्छता, ओडीएफ, प्रोटोकॉल, फीडबैक समेत सभी पैरामीटर पर बारीकी से जांच की। कस्बे की जनता ने साफ-सफाई पर बहुत अच्छा फीडबैक दिया है। सर्वे के लिए पालिका के सफाईकर्मियों, सभासदों के लिए नगर की जनता को श्रेय जाता है, क्योंकि जनता ने भी नगर को स्वच्छ बनाने में पंचायत का सहयोग किया है। सभासदों ने सफाई के प्रति जनता को जागरुक किया। ईओ का कहना है कि प्रदेश में नगर पंचायत का 21वां नंबर आया है। पालिका की इस सफलता पर कर्मचारियों ने मिठाई खिलाकर खुशी मनाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.