Move to Jagran APP

जुमा की नमाज को लेकर अफसर अलर्ट

जुमा की नमाज को लेकर अफसर अलर्ट -रहेगा पर्याप्त फोर्स हरकत करने वालों से निपटेगी पुलिस -शिया समुदाय के लोग डीएम को सौंपेंगे ज्ञापन बुलंदशहर जेएनएन। जुमा की नमाज को लेकर अफसर अलर्ट हैं। शिया समुदाय ने शुक्रवार को कलक्ट्रेट में पहुंचकर अमेरिका के खिलाफ ज्ञापन देने की घोषणा की है। इस दौरान कानून व्यवस्था कायम रखने के लिए अधिकारियों ने सुरक्षा का मुकम्मल खाका बनाया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 09 Jan 2020 11:27 PM (IST)Updated: Thu, 09 Jan 2020 11:27 PM (IST)
जुमा की नमाज को लेकर अफसर अलर्ट
जुमा की नमाज को लेकर अफसर अलर्ट

बुलंदशहर, जेएनएन। जुमा की नमाज को लेकर अफसर अलर्ट हैं। शिया समुदाय ने शुक्रवार को कलक्ट्रेट में पहुंचकर अमेरिका के खिलाफ ज्ञापन देने की घोषणा की है। इस दौरान कानून व्यवस्था कायम रखने के लिए अधिकारियों ने सुरक्षा का मुकम्मल खाका बनाया है।

loksabha election banner

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर 20 दिसंबर को शहर कोतवाली के मोहल्ला ऊपरकोट में बवाल हुआ था। इसके बाद हर बार जुमा की नमाज पर पुलिस-प्रशासन सतर्क रहता है। गत शुक्रवार को जितना फोर्स जिले में लगाया गया था, उतना ही फोर्स इस बार भी रहेगा। मस्जिदों पर विशेष नजर रहेगी। हरकत करने वालों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

डीएम रविंद्र कुमार और एसएसपी संतोष कुमार सिंह खुद फोर्स के साथ जिलेभर में गश्त करेंगे। खुर्जा, सिकंदराबाद, गुलावठी और शहर में कुछ स्थानों पर पैदल गश्त होगी।

उधर, शिया समुदाय के संगठन रुहे अजा कमेटी ने अमेरिका के खिलाफ ज्ञापन देने का कार्यक्रम रखा है। जुमा की नमाज के बाद संगठन के 20-25 लोग कलक्ट्रेट में पहुंचकर डीएम को ज्ञापन देंगे। जिस स्थान से ये लोग कलक्ट्रेट में पहुंचेंगे, वहां से पुलिस बल उनके साथ चलेगा।

----------- 20-25 लोग कलक्ट्रेट में पहुंचकर डीएम को ज्ञापन देंगे। इस दौरान नारेबाजी या प्रदर्शन नहीं होगा।

-जफर अब्बास, जिलाध्यक्ष, रुहे अजा कमेटी

----- जुमे की नमाज को लेकर हम सतर्क है। जिले में धारा 144 लगी है, इसलिए किसी तरह का जुलूस या प्रदर्शन नहीं होने दिया जाएगा। सभी थाना प्रभारियों और सीओ को अलर्ट किया हुआ है। लोग अफवाहों पर ध्यान न दें।

-संतोष कुमार सिंह, एसएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.