Move to Jagran APP

नहीं थम रहा रोष, विरोध बरकरार

पुलवामा की घटना को लेकर राजनीतिक संगठनों के साथ जिले के युवा व बुजुर्गो ने रविवार को भी विभिन्न स्थानों पर आतंकवाद और पाकिस्तान का पुतला दहन किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Feb 2019 10:22 PM (IST)Updated: Sun, 17 Feb 2019 10:22 PM (IST)
नहीं थम रहा रोष, विरोध बरकरार
नहीं थम रहा रोष, विरोध बरकरार

बुलंदशहर: पुलवामा की घटना को लेकर राजनीतिक संगठनों के साथ जिले के युवा व बुजुर्गो ने रविवार को भी विभिन्न स्थानों पर आतंकवाद और पाकिस्तान का पुतला दहन किया। पहासू क्षेत्र में एक किशोर ने खून से संदेश लिखकर प्रधानमंत्री से मांग की है कि वह पुलवामा की घटना का बदला ले। इसके अलावा देहात क्षेत्र में भी लोगों ने कैंडल मार्च निकाल कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। मुस्लिम संगठनों ने भी घटना को लेकर रोष जताया है।

loksabha election banner

भाजपा कार्यकर्ताओं ने रविवार को शहर के राजेबाबू पार्क में संकल्प दिवस मनाया। कार्यकर्ताओं ने शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए घटना पर खेद जताया। इसके बाद सांसद डा. भोला ¨सह ने कहा कि पाक ने पुलवामा की घटना में दर्शा दिया है कि दुनिया में उससे बड़ा कायर कोई नहीं है। सदर विधायक वीरेंद्र ¨सह सिरोही ने कहा कि भारतीय सैनिकों पर पूरा भरोसा है। हाईकमान से आदेश मिलने पर वह कुछ ही देर में आतंकवाद व उसे सह देने वाले देश को कुचल देंगे। इसके अलावा जिलाध्यक्ष हिमांशु मित्तल, स्याना विधायक देवेंद्र लोधी आदि ने भी विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम का संचालन महामंत्री अनिल सिसोदिया ने किया। संजय ¨सह, नैमपाल, ¨सह, राजेश खटीक, चेयरमैन मनोज गर्ग, शरद त्रिवेदी, होराम, संजय महेश्वरी, विकास चौहान आदि मौजूद रहे।

मुस्लिम समाज के लोगों ने निकाला कैंडल मार्च

सिकंदराबाद : शनिवार रात नगर स्थित शाही जामा मस्जिद से शाही इमाम मौलाना आरिफ के नेतृत्व में मुस्लिम समाज के लोगों ने कैंडल मार्च निकालकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर शाही इमाम ने पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले को इस्लाम की मूल भावना के खिलाफ बताया। डा. फारूक ने आतंकवादियों को समर्थन देने वाले देशों को संसार के नक्शे से मिटा देने के लिए सरकार से कड़ी कार्रवाई की मांग की। विजय स्वरूप राही, अतुल कुमार गौतम, इश्तियाक अहमद, राहत महमूद खान, सैय्यद गुलाम असकरी, मास्टर अब्दुल अली आदि मौजूद रहे।

ग्रामीणों फूंका पाक का पुतला

गुलावठी: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले की घटना के विरोध में भटौना, कुरली आदि गांवों के सैकड़ों ग्रामीणों ने पाकिस्तान का पुतला फूंका। प्रदर्शन में भाकियू नेता वीरपाल ¨सह तेवतिया व देवेंद्र फौजी आदि लोग शामिल रहे। मुस्लिम समाज के लोगों ने शहीद स्मारक पर कैंडल जलाकर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी। शहर इमाम सैयद फरीदुद्दीन, निसार अय्यूब, सलमान कुरैशी, शहजाद अलवी, मौलाना अब्बास, सिराज कुरैशी, तरीकत सोलंकी, रिजवान कुरैशी, कारी आसिफ आदि ने घटना की निंदा की। भाकियू ने भी गांव भटौना में स्थित शहीद स्मारक पर शहीद सैनिकों की आत्मा की शांति को प्रार्थना की। बसंती देवी ग्लोबल स्कूल देवली में हुई शोक सभा में छात्रों ने कैंडल जलाकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। गांव बरमदपुर में एबीवीपी छात्रों ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पुतला फूंक नारेबाजी की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.