Move to Jagran APP

चौथे दिन भी नहीं मिला कोरोना का मरीज, राहत

कोरोना का असर जिले में से अब खत्म हो रहा है। लगातार चौथे दिन करीब दो हजार लोगों की जांच में एक भी पाजिटिव केस नहीं मिला है। इस तरह अब कुल संक्रमितों की संख्या 6271 और 616

By JagranEdited By: Published: Fri, 05 Mar 2021 11:31 PM (IST)Updated: Fri, 05 Mar 2021 11:31 PM (IST)
चौथे दिन भी नहीं मिला कोरोना का मरीज, राहत
चौथे दिन भी नहीं मिला कोरोना का मरीज, राहत

जेएनएन, बुलंदशहर : कोरोना का असर जिले में से अब खत्म हो रहा है। लगातार चौथे दिन करीब दो हजार लोगों की जांच में एक भी पाजिटिव केस नहीं मिला है। इस तरह अब कुल संक्रमितों की संख्या 6271 और 6168 मरीज स्वस्थ हुए हैं। अब तक 94 लोगों की मौत हो चुकी है। वर्तमान में मात्र नौ मरीज होम आइसोलेशन में उपचाराधीन हैं।

loksabha election banner

जिले में बीते साल 29 मार्च को पहला केस मिला था। शुरुआत में केसों की संख्या बढ़ी थी। अब करीब 11 महीने बाद ऐसा हुआ है। जब लगातार चौथे दिन शुक्रवार को दो हजार की जांच में एक भी संक्रमित नहीं मिला है। अब कोरोना से राहत मिल रही है। जिला सर्विलांस अधिकारी डा. रोहताश यादव ने बताया कि जिलेभर में मात्र नौ कोरोना के एक्टिव केस रह गए हैं। जिनका उपचार चल रहा है। जल्द ही इन मरीजों के स्वस्थ होने के बाद जिला कोरोना मुक्त हो जाएगा। वहीं कोरोना वैक्सीन की डोज भी लगाई जा रही है, लेकिन लोग अभी एहतियात जरूर बरतें। मास्क लगाकर शारीरिक दूरी का पालन जरूर करें। बंद मकान का ताला तोड़कर हजारों की चोरी

बुलंदशहर। नगर के मुंडाखेड़ा गांव में गुरुवार रात चोरों ने एक बंद मकान का ताला तोड़कर नकदी समेत हजारों की कीमत का माल साफ कर दिया। कोतवाली क्षेत्र के गांव मुंडाखेड़ा निवासी हनीफ खां गुरुवार सुबह को अपने परिवार के साथ अलीगढ़ निवासी रिश्तेदार के यहां किसी कार्य से गया हुआ था। इसी बीच चोरों ने मकान का ताला तोड़कर अलमारी में रखी करीब पांच हजार की नकदी, सोने-चांदी के आभूषण समेत करीब साठ हजार की कीमत के माल पर हाथ साफ कर दिया। पीड़ित को घटना की जानकारी देररात घर वापस लौटने पर हुई। पीड़ित ने शुक्रवार सुबह कोतवाली पुलिस को मामले की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.