बुलंदशहर, जेएनएन। पानी की रूकावट को दूर करने के लिए मोहल्ला सराय अल्लो में नाला निर्माण का कार्य शुरू हो गया है। शीघ्र ही निर्माण का कार्य पूरा हो जाएगा। जिससे जलभराव की समस्या से भी निजात मिलेगी।

क्षेत्र के मोहल्ला सराय अल्लो के काफी एरिया में नाले की दीवार नहीं थीं। ऐसे में जहां मोहल्ले के मकानों में सीलन पहुंच रही थी। वहीं पानी की रूकावट भी इसकी वजह से हो रही थी। जिसको ध्यान में रखते हुए नगरपालिका द्वारा नाले के निर्माण का प्रस्ताव रखा गया। बजट पास होने के बाद नाले के निर्माण का कार्य शुरू हो गया है। साथ ही अधिकारियों द्वारा भी शीघ्र नाला के निर्माण कराने के निर्देश दिए गए हैं। नाला निर्माण के बाद स्थानीय लोगों को काफी राहत मिलेगी। वहीं पानी की रूकावट भी दूर होगी और इसके अलावा बरसात के दिनों में होने वाली जलभराव की समस्या से भी काफी हद तक निजात मिल सकेगी। नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी जेके आनंद ने बताया कि मोहल्ले के कुछ एरिया में नाले का निर्माण कार्य कराया जा रहा है। मूर्ति का निर्माण कार्य शुरू

खुर्जा: जेवर मार्ग प्रभु श्री हनुमान की मूर्ति का निर्माण कार्य शुरू हो गया है। खुर्जा में जेवर मार्ग पर गौरक्षणी सभा के सहयोग से कनक भूधराकार हनुमत धाम मंदिर समिति द्वारा प्रभु श्री हनुमान की मूर्ति का निर्माण कार्य कराया जा रहा है। यह मूर्ति करीब 51 फुट ऊंची बनाई जा रही है। खास बात यह भी है कि प्रभु श्री हनुमान की यह मूर्ति बैठी हुई मुद्रा में होगी। जिसके चलते आने वाले दिनों में यह स्थल नगर की पहचान बनेगा। जिसके प्रचार-प्रसार को लेकर भी श्रद्धालुओं द्वारा रणनीति तैयार की गई है। समिति द्वारा जल्द से जल्द मूर्ति का निर्माण कार्य पूरा कराने की तैयारी है। निर्माण को लेकर प्रभुनाम का कीर्तन भी लगातार कराया जा रहा है।

Edited By: Jagran