Move to Jagran APP

नाबालिग का अपहरण कर बंधक बनाकर किया लहूलुहान

शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला देवीपुरा प्रथम की रहने वाली एक महिला ने अपने मोहल्ले के ही रहने वाले सात लोगों के खिलाफ अपहरण छेड़छाड़ बंधक बनाकर पीटने जैसी धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। महिला ने अदालत की शरण लेकर यह मुकदमा कराया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 25 Oct 2020 06:57 PM (IST)Updated: Sun, 25 Oct 2020 06:57 PM (IST)
नाबालिग का अपहरण कर बंधक बनाकर किया लहूलुहान
नाबालिग का अपहरण कर बंधक बनाकर किया लहूलुहान

बुलंदशहर, जेएनएन। शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला देवीपुरा प्रथम की रहने वाली एक महिला ने अपने मोहल्ले के ही रहने वाले सात लोगों के खिलाफ अपहरण, छेड़छाड़, बंधक बनाकर पीटने जैसी धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। महिला ने अदालत की शरण लेकर यह मुकदमा कराया है। आरोप है कि सात युवक उसके घर में घुसे और उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए उसके नाबालिग बेटे को उठाकर ले गए। बाद में बंधक बनाकर पीटा और फिर छोड़ा दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

देवीपुरा प्रथम निवासी इस महिला का कहना है कि यह घटना 15 सितंबर की रात की है। वह इस रात अपने नाबालिग बेटे के साथ घर में अकेली थी। उसी समय मोहल्ले के रहने वाले योगेश उर्फ छोटू, निक्का, सोनू, किशन, काशी, मुनेश, ओमबीर उसके घर में हथियारों के साथ घुस गए। सभी ने पहले तो उसके साथ अश्लील हरकत की। जब उसके बेटे ने विरोध किया तो आरोपितों ने उसे बुरी तरह से पीटा। बाद में उठाकर अपने घर ले गए। यहां पर बंधक बनाकर पीटा गया। उसे लहूलुहान कर दिया। महिला अपने बेटे को छुड़ाने के लिए आरोपितों के घर पहुंची तो फिर से उसके साथ अश्लील हरकत की गई। महिला ने थाना पुलिस से लेकर एसएसपी तक शिकायत दी, लेकिन उसकी एक नहीं सुनी गई। आरोप है कि ओमबीर की थाने में अधिक जान पहचान होने से कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद वह अदालत की शरण में गई और मुकदमा दर्ज कराया। शहर कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी का कहना है कि मामला दर्ज तो कर लिया है, लेकिन संदिग्ध है। जांच के बाद सही तथ्य सामने आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.