Move to Jagran APP

पश्चिमांचल ऊर्जा निगम के एमडी ने कम वसूली पर लगाई फटकार

पश्चिमांचल ऊर्जा निगम के प्रबंध निदेशक अरविद मलप्पा बंगारी ने मंगलवार की शाम राजस्व वसूली की समीक्षा बैठक में लक्ष्य के सापेक्ष प्रगति नहीं होने पर कड़ी नाराजगी जताते हुए लक्ष्य के सापेक्ष राजस्व वसूली बढ़ाने के निर्देश अधिकारियों को दिए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 Nov 2019 11:41 PM (IST)Updated: Wed, 27 Nov 2019 06:06 AM (IST)
पश्चिमांचल ऊर्जा निगम के एमडी ने कम वसूली पर लगाई फटकार
पश्चिमांचल ऊर्जा निगम के एमडी ने कम वसूली पर लगाई फटकार

पश्चिमांचल ऊर्जा निगम के एमडी ने कम वसूली पर लगाई फटकार

prime article banner

बुलंदशहर, जेएनएन: पश्चिमांचल ऊर्जा निगम के प्रबंध निदेशक अरविद मलप्पा बंगारी ने मंगलवार की शाम राजस्व वसूली की समीक्षा बैठक में लक्ष्य के सापेक्ष प्रगति नहीं होने पर कड़ी नाराजगी जताते हुए लक्ष्य के सापेक्ष राजस्व वसूली बढ़ाने के निर्देश अधिकारियों को दिए। अवर अभियंता को क्षेत्र में मेहनत के साथ कार्य करते हुए लाइन लॉस को कम करने और राजस्व वसूली बढ़ाने की नसीहत दी।

पश्चिमांचल ऊर्जा निगम के प्रबंध निदेशक अरविद मलप्पा बंगारी ने हाइडिल कालोनी स्थित सर्किल के सभागार में एक्सईएन, एसडीओ और अवर अभियंताओं के साथ राजस्व वसूली की समीक्षा बैठक लेते हुए खंडवार राजस्व समीक्षा की। उन्होंने कहा कि लक्ष्य के सापेक्ष राजस्व वसूली नहीं हो पा रही है। लक्ष्य के सापेक्ष राजस्व वसूली करें। सभी अधिकारी अपनी जिम्मेदारी को गंभीरता से निभाते लॉस कम करते हुए राजस्व की वसूली में लगे। पश्चिमांचल को इस माह 1717 करोड़ रुपये की वसूली करने का लक्ष्य मिला था। लेकिन अधिकारियों की उदासीनता के चलते अब तक केवल 717 करोड़ रुपये की राजस्व वसूली हुई है। अवर अभियंता तय करें कि उनके क्षेत्र में किसी भी कीमत पर बिजली चोरी नहीं होनी चाहिए इसके जिम्मेदार स्वयं होंगे। बिना मीटर के कोई कनेक्शन नहीं दिया जाए। अधिकारी अपने काम करने के तरीके में बदलाव लाते हुए गंभीरता लाएं जिससे राजस्व वसूली के लक्ष्य को प्राप्त किया जा सके। बुलंदशहर के खुर्जा में राजस्व वसूली की हालत काफी दयनीय है। समीक्षा बैठक में वाणिज्य निदेशक आइपी सिंह ने कहा कि मुख्य अभियंता वाणिज्य संजय आनंद, चीफ अभियंता आरपीएस तोमर, एसई, रामवीर सिंह, आरपी सिंह, सुनील कुमार सहित समस्त एक्सईएन, एसडीओ तथा समस्त अवर अभियंता मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.