Move to Jagran APP

पत्नी को मायके छोड़ रचाई प्रेमिका से शादी

एक युवक ने अपनी पत्नी को बहाने से मायके भेज दिया और उसके पीछे अपनी प्रेमिका से दूसरी शादी कर ली। इसका पता चलने पर पत्नी ने विरोध किया तो उससे मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़िता ने पति समेत पांच ससुरालीजनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 08 May 2021 11:34 PM (IST)Updated: Sat, 08 May 2021 11:34 PM (IST)
पत्नी को मायके छोड़ रचाई प्रेमिका से शादी
पत्नी को मायके छोड़ रचाई प्रेमिका से शादी

बुलंदशहर, जेएनएन। एक युवक ने अपनी पत्नी को बहाने से मायके भेज दिया और उसके पीछे अपनी प्रेमिका से दूसरी शादी कर ली। इसका पता चलने पर पत्नी ने विरोध किया तो उससे मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़िता ने पति समेत पांच ससुरालीजनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

कोतवाली देहात के भूड क्षेत्र निवासी पीड़िता महिला ने तहरीर देकर बताया कि वर्ष 2015 में उसकी शादी हुई थी। शादी के बाद उसने एक पुत्री को जन्म दिया। आरोप है कि उसे पति द्वारा लगातार प्रताड़ित किया जाता था। बीते दिनों विवाद होने पर पति ने उसे कुछ दिन के लिए मायके जाने के लिए कह दिया। इस पर वह अपनी पुत्री के साथ अलीगढ़ स्थित मायके जाकर रहने लगी। पीड़िता के अनुसार अब उसे पता चला है कि पति का किसी अन्य युवती से प्रेम संबंध थे। उसे तलाक दिए बिना पति ने उसकी अनुपस्थिति मे अपनी प्रेमिका से शादी कर ली है। उसने ससुराल पहुंचकर विरोध जताया तो आरोपी पति एवं अन्य ससुरालीजनों ने उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने पति, सास, ससुर समेत पांच ससुरालीजनों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है। वृद्ध दंपति सहित बेटे के साथ घर में घुसकर मारपीट

स्याना में कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गढि़या बादशाहपुर निवासी हरेंद्र ने कोतवाली पर तहरीर देकर बताया कि वह बुलंदशहर में रहता है, जबकि उसके वृद्ध माता-पिता व भाई गांव में रहते है। पीड़ित ने बताया कि शनिवार को गांव के ही महेश, जगत सिंह, संदीप व एक अन्य ने पीड़ित के घर में घुसकर उसके पिता देशराज, माता राजवती व भाई चंद्रवीर के साथ मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। आरोप है कि चारों आरोपित उसके भाई से दस हजार रुपये व एक मोबाइल भी छीनकर ले गए। पुलिस ने उपचार के लिए तीनों घायलों को नगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने चंद्रवीर को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर सभी आरोपितों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.