Move to Jagran APP

वेतन का तकादा करने पर हुई थी मनीष की हत्या

स्याना के चांदपुर बस स्टैंड स्थित लाइफ केयर पेथोलाजी लैब पर मंगलवार की देर रात कर्मचारी की पिस्टल से गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। स्वजन ने लैब संचालक और उसके दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने दोनों हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर लिया है और हत्या में प्रयुक्त पिस्टल भी बरामद कर ली है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Sep 2021 07:23 PM (IST)Updated: Wed, 22 Sep 2021 07:23 PM (IST)
वेतन का तकादा करने पर हुई थी मनीष की हत्या
वेतन का तकादा करने पर हुई थी मनीष की हत्या

जेएनएन, बुलंदशहर। स्याना के चांदपुर बस स्टैंड स्थित लाइफ केयर पेथोलाजी लैब पर मंगलवार की देर रात कर्मचारी की पिस्टल से गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। स्वजन ने लैब संचालक और उसके दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने दोनों हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर लिया है और हत्या में प्रयुक्त पिस्टल भी बरामद कर ली है।

loksabha election banner

मंगलवार की देर रात चांदपुर बस स्टैंड स्थित लाइफ केयर पैथोलाजी लैब पर काम करने वाले 22 वर्षीय मनीष की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने लैब संचालक सत्येंद्र सिंह निवासी गांव किरावली थाना नरसेना को हिरासत में पूछताछ की। सत्येंद्र ने पुलिस को गुमराह करते हुए बताया था कि गांव का ही बबलू उसका दोस्त है और तमंचा लेकर लैब पर आया था, मनीष को तमंचा दिखा रहा था कि अचानक गोली चल गई। इससे मनीष की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस जब सख्ती से पूछताछ की तो सत्येंद्र ने हत्या का राजफाश किया। बताया कि मनीष ढाई माह से उसकी लैब पर काम कर रहा था लेकिन उसे वेतन नहीं दिया गया था। शनिवार को मनीष लैब पर आया और सत्येंद्र से वेतन के करीब 30 हजार रुपयों की मांग की। न देने पर मनीष से सत्येंद्र का गिरेबान पकड़ लिया और मामूली धक्कामुक्की भी हुई। मनीष को सबक सिखाने के लिए सत्येंद्र ने अपने गांव निवासी दोस्त बबलू को मंगलवार की रात लैब पर बुला लिया। इसके बाद मनीष को वेतन देने के बहाने बुला लिया। कहासुनी के बाद बबलू ने सत्येंद्र से पिस्टल लिया और मनीष को गोली मारकर हत्या कर दी। पीड़ित स्वजन ने लैब संचालक सत्येंद्र और बबूल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपित बबलू को भी गिरफ्तार कर लिया है। दोनों की निशानदेही पर लैब में रखा पिस्टल भी बरामद कर लिया गया है। स्याना थाना प्रभारी एसएसआई एमके त्रिपाठी ने बताया कि 32 बोर की पिस्टल बरामद कर हत्यारोपितों को जेल भेज दिया गया है।

...

इन्होंने कहा..

पेथोलाजी लैब पर हुई युवक की हत्या में दोनों आरोपित गिरफ्तार कर जेल भेज दिए गए हैं। हत्या में प्रयुक्त पिस्टल भी बरामद कर लिया गया है।

..

राजू मलिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.