बुलंदशहर, जागरण टीम। खुर्जा में जहरीला पदार्थ खाकर व्यक्ति ने जान दे दी। जिससे स्वजन बेहाल हो गए। हालांकि पुलिस जानकारी होने से इंकार कर रही है।

क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी 45 वर्षीय व्यक्ति ने शनिवार शाम किसी बात से परेशान होकर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। कुछ ही देर बाद उसकी हालत बिगड़ने लगी। जिस पर स्वजन को जानकारी हुई। आननफानन में स्वजन उन्हें निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां से चिकित्सकों ने हालत नाजुक देखते हुए उन्हें रेफर कर दिया। हायर मेडिकल सेंटर ले जाते समय व्यक्ति की मौत हो गई। जिसके बाद स्वजन बेहाल हो गए। उधर कोतवाली पुलिस मामले की जानकारी होने से इंकार कर रही है। ससुरालियों पर गर्भवती महिला की हत्या करने का आरोप

ऊंचागांव। क्षेत्र के गांव खंदोई में दहेज के लिए एक गर्भवती महिला की फांसी लगाकर हत्या कर दी गई। नरसेना पुलिस ने मृतका के मायके वालों की तहरीर पर पति, जेठ और जेठानी के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

औरंगाबाद थाना क्षेत्र के गांव बालका निवासी शिवानी पुत्री चरण सिंह की शादी बीते मई 2021 को गांव खंदोई निवासी राहुल पुत्र प्यारेलाल के साथ हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही मृतका के पति व ससुराल के लोग मोटरसाइकिल न दिए जाने से नाराज थे और आए दिन मारपीट करते रहते थे। स्वजन ने बताया कि वह गर्भवती थी। शनिवार को शिवानी द्वार घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना दी गई। सूचना मिलते ही वह उसके ससुराल पहुंच गए। जहां स्वजन ने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फोरेंसिक टीम को बुलाकर जांच पड़ताल की और मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी यज्ञदत शर्मा ने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर पति राहुल, जेठ धर्मेंद्र, जेठानी आरती के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

Edited By: Jagran