Move to Jagran APP

मध्य प्रदेश की महिला को खुर्जा में बेचा, बाइक से कूदकर बचाई जान Bulandshahar News

खुर्जा में काम करने वाली मध्य प्रदेश के सागर जिले की रहने वाली एक महिला को खुर्जा के ही रहने वाले एक युवक ने दूसरे युवक को 30 हजार में बेच दिया।

By Taruna TayalEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 01:04 PM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 01:04 PM (IST)
मध्य प्रदेश की महिला को खुर्जा में बेचा, बाइक से कूदकर बचाई जान Bulandshahar News
मध्य प्रदेश की महिला को खुर्जा में बेचा, बाइक से कूदकर बचाई जान Bulandshahar News

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में पॉटरी उद्योग में काम करने वाली मध्य प्रदेश के सागर जिले की रहने वाली एक महिला को खुर्जा के ही रहने वाले एक युवक ने दूसरे युवक को 30 हजार में बेच दिया। इससे पहले महिला उसी युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी, जिसने उसे बेचा है। महिला ने एसएसपी से मिलकर कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

शादी का झांसा देकर फंसाया

महिला ने बताया कि करीब सात साल पहले वह खुर्जा की एक पोटरी में मजदूरी करने के लिए आई थी। उसी समय उसकी मुलाकात खुर्जा निवासी एक युवक से हुई। युवक ने महिला को शादी का झांसा दिया और उसके साथ रहने लगा। महिला का कहना है कि इस युवक से उसे दो बच्चे भी हुए। जब उसने शादी करने का दबाव बनाया तो आरोपित ने शादी करने से इनकार कर दिया। महिला का कहना है कि उसके तथाकथित पति ने एक दूसरे युवक को बुलाया और महिला से कहा कि वह उसके साथ एक शादी में शामिल होने के लिए चली जाए। जब वह रास्ते में जा रही थी तो युवक ने बताया कि उसने उसके तथाकथित पति से 30 हजार में खरीद लिया है। इसके बाद महिला चलती बाइक से कूद गई और थाने खुर्जा नगर में पहुंची। वहां पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद बुधवार को महिला एसएसपी से मिली। उसने बताया कि उर्जा नगर कोतवाली को इस मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.