जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में रेलवे मार्केटिग टीम ने अर्शिया रेल बिजनेस टीम और सीजीसीआरआइ (केंद्रीय कांच एवं सिरेमिक अनुसंधान संस्थान) के अधिकारियों के साथ बैठक आयोजित की। साथ ही माल के सुगम आवागमन और कम खर्चे को लेकर चर्चा की गई।

मंगलवार शाम को आयोजित बैठक में रेलवे द्वारा माल ढुलाई में दी जाने वाली सुविधाओं व रियायतों को विस्तार से समझाया गया। जिससे व्यापार की सहूलियत को ध्यान में रखते हुए माल ढुलाई सड़क परिवहन की बजाय रेल से कम भाड़े में आसानी से पहुंच सके। साथ ही रेलवे की टीम ने कहा कि खुर्जा पाटरी नगरी के नाम से जाना जाता है। यहां पर विश्व स्तरीय सुविधाओं से लैस आर्शिया रेल टर्मिनल है। जिसके जरिए कच्चा माल पाटरी उद्योग के लिए लाया जा सकता है। जिसमें सड़क परिवहन से कम खर्च और पूरी सुरक्षा के साथ माल को लाया जा सकता है। बैठक में एनसीआर प्रयागराज डिवीजन से मुकेश मिश्रा, टीआई मार्केटिग महेश शुक्ला, अर्शिया रेल टर्मिनल से बबलू लांबा, विपिन कुमार, डा. सीएस प्रसाद आदि रहे।

धूमधाम से मनी राधा अष्टमी

बुगरासी। कस्बे के शिव मंदिर में राधा अष्टमी धूमधाम से मनाई गई। इस अवसर पर भजन कीर्तन किए गए। राधा अष्टमी पर भोले शंकर, कृष्ण सुदामा, राधा-कृष्ण आदि की मोहक झांकियों ने सभी का मन मोह लिया। देर रात तक भजन-कीर्तन चलते रहे। अर्ध रात्रि में प्रसाद वितरण कर कार्यक्रम का समापन किया गया।

Edited By: Jagran