Move to Jagran APP

किसान से बाइक सवार बदमाशों ने नकदी और मोबाइल लूटा

बैंक से रुपये लेकर घर लौट रहे किसान से बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर 40 हजार रुपये की नकदी और मोबाइल लूट लिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश में कांबिग की लेकिन कही कोई सुराग नहीं लगा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Jan 2022 07:36 PM (IST)Updated: Wed, 12 Jan 2022 07:36 PM (IST)
किसान से बाइक सवार बदमाशों ने नकदी और मोबाइल लूटा
किसान से बाइक सवार बदमाशों ने नकदी और मोबाइल लूटा

बुलंदशहर, जेएनएन। बैंक से रुपये लेकर घर लौट रहे किसान से बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर 40 हजार रुपये की नकदी और मोबाइल लूट लिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश में कांबिग की, लेकिन कही कोई सुराग नहीं लगा।

loksabha election banner

अमरगढ़ चौकी क्षेत्र के गांव कारौंजी निवासी पहलाद पुत्र नन्हे सिंह मंगलवार को जहांगीराबाद के स्टेट बैंक से रुपये निकालकर बाइक से घर के लिए लौट रहा था। जब किसान थाना जहांगीराबाद क्षेत्र के गांव सांखनी के निकट रजवाहे की पटरी पर पहुंचा तो पीछे से आ रहे बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर बाइक को रोक लिया और उससे 40 हजार रुपये की नकदी और बीस हजार रुपये का मोबाइल लूट कर फरार हो गए। पीड़ित किसान ने घर पहुंच कर घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में रजवाहे की पटरी पर घंटों खाक छानी। लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। पीड़ित किसान ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने में तहरीर दी है।

पहले भी हो चुकी है लूट

किसान के साथ रजवाहे पर लूट की घटना कोई पहली नहीं है। इससे पूर्व भी बदमाश महिला राहगीर और बाइक सवार लोगों को शिकार बना चुके हैं। घटना गांव सांखनी और ककरई के बीच रजवाहे की पटरी पर घटना होती हैं। छेड़छाड़ के आरोपित पर कार्रवाई की मांग

खुर्जा: क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने बताया कि बीते दिनों उसके साथ दो युवकों ने छेड़छाड़ कर दी थी। इसकी शिकायत उसने थाना पुलिस से की थी। आरोप है कि अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। मामले में महिला ने एसएससी को शिकायती पत्र भेजते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई है।

टीकाकरण को लेकर किया निरीक्षण

छतारी: नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी अरविद कुमार मिश्रा ने कस्बा के आजाद रोड पर टीकाकरण को लेकर निरीक्षण किया। इसके लिए उन्होंने छह टीमें लगाई। इन टीमों ने घर-घर जाकर सर्वे किया और लोगों से जानकारी जुटाई कि उन्हें टीके लगे हैं या नहीं। वहीं जिन लोगों को टीके नहीं लगे, उन्हें शीघ्र है टीकाकरण कराने के लिए प्रेरित किया। इसमें पंचायत लिपिक सुमित वीर, भूपेंद्र, हर ज्ञान आदि लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.