बुलंदशहर, जेएनएन। सरकार ने घरेलू बिजली कनेक्शन और नलकूप बिजली बिल के बकाएदार किसानों के लिए आसान किस्त योजना संचालित कर रखी है। योजना में अधिक से अधिक पंजीकरण कराने के लिए चीफ अभियंता ने रविवार को कैश काउंटर खोलने के आदेश जारी किए थे। लेकिन रविवार को विभाग के नगर से लेकर देहात तक अधिकांश कैश काउंटरों पर ताले लटके रहे।

मुख्य अभियंता आरपीएस तोमर ने आसान किस्त योजना में कम पंजीकरण होने और योजना की अंतिम तिथि नजदीक आने के कारण जिले में भर में रविवार को भी कैश काउंटर खोलने के आदेश जारी किए थे। रविवार को हाइडिल कालोनी स्थित सभी खंडों के कैश काउंटर के साथ नगर के अधिकांश बिजलीघरों पर बने कैश काउंटर नहीं खुल पाए। कैश काउंटरों पर ताले लटके रहे। टीजीटू संघ का पत्र मुख्य अभियंता के आदेशों पर भारी जरूर पड़ा, लेकिन विभाग की आपसी खींचतान के चलते उपभोक्ताओं को कैश काउंटर के चक्कर काटने को विवश होना पड़ा।

इस संबंध में मुख्य अभियंता आरपीएस तोमर ने बताया कि जिले भर में रविवार को कैश काउंटर खोलने के आदेश दिए गए थे। खुर्जा में एक कैश काउंटर निरीक्षण भी किया है। जहां कैश काउंटर नहीं खोले गए है उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस