Move to Jagran APP

लक्ष्मी का गणतंत्र दिवस प्री परेड के लिए चयन

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में गणतंत्र दिवस परेड 2021 के चयन के लिए एक दिवसीय शिविर का आयोजन किया गया। यह शिविर एनएसएस के कार्यक्रम समन्वयक डा. वीरेंद्र सिंह के निर्देशन में किया गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 12:15 AM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 12:15 AM (IST)
लक्ष्मी का गणतंत्र दिवस प्री परेड के लिए चयन
लक्ष्मी का गणतंत्र दिवस प्री परेड के लिए चयन

जेएनएन, बुलंदशहर। चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में गणतंत्र दिवस परेड 2021 के चयन के लिए एक दिवसीय शिविर का आयोजन किया गया। यह शिविर एनएसएस के कार्यक्रम समन्वयक डा. वीरेंद्र सिंह के निर्देशन में किया गया। एकेपी पीजी कालेज की एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी एकता चौहान ने बताया कि सीसीएसयू में लगे शिविर में 15 महाविद्यालयों के 100 से भी अधिक छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। जिसमें एकेपी कालेज की राष्ट्रीय सेवा योजना की स्वयं सेविका लक्ष्मी सैनी ने भी भाग लिया। जहां लक्ष्मी का चयन 25 नवंबर से चार दिसंबर तक डा. बीआर अंबेडकर विश्वविद्यालय आगरा में दस दिवसीय प्री आरडी परेड शिविर के लिए हो गया है। कालेज की प्राचार्य डा. शशिप्रभा त्यागी ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए लक्ष्मी को बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। प्रभात फेरी और मंगल कलश यात्रा निकाली

loksabha election banner

संवाद सूत्र, छतारी। श्रीराम मंदिर की स्थापना से पहले गांव कीरतपुर में प्रभात फेरी व मंगल कलश यात्रा निकाली गई। जिसका जगह-जगह ग्रामीणों ने फूलवर्षा करते हुए स्वागत किया। प्रभात फेरी के दौरान भक्तिमय भजनों पर श्रद्धालु झूमते हुए नजर आए।

क्षेत्र के गांव कीरतपुर में आगामी 25 नवंबर को श्रीराम मंदिर की स्थापना होनी है। सोमवार को मंदिर स्थापना वाले स्थान पर यज्ञ आयोजित किया गया। जिसमें ग्रामीणों ने आहूतियां डाली। जिसके बाद गांव में श्रीराम, सीता व लक्ष्मण की मूर्तियों के साथ प्रभात फेरी व मंगल कलश यात्रा निकाली गई। वहीं गांव में जगह-जगह ग्रामीणों ने प्रभात फेरी का पुष्पवर्षा करते हुए स्वागत किया। इसमें पंडित रमाकांत व्यास, राकेश प्रधान, कुलदीप चौहान, गौरव शर्मा, सोमवीर सिंह, भूपेंद्र आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.