बुलंदशहर, जेएनएन। मामन चौकी क्षेत्र से कक्षा एक की मासूम छात्रा के अपहरण से पुलिस में अफरा-तफरी मच गई। कप्तान के आदेश पर हरकत में आई स्वॉट और कई थानों की पुलिस ने भाग दौड़कर डेढ़ घंटे बाद छात्रा को शराब के एक ठेके से बरामद कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

नगर कोतवाली की मामन चौकी क्षेत्र निवासी डेविड दुकानदार हैं। उनकी पांच साल की बेटी भारती कक्षा एक में पढ़ती है। सोमवार रात में वह घर के बाहर खड़े ठेले से अंडे खरीद रही थी। उसी समय वहां पैदल एक युवक आया और हाथ पकड़कर उसे अपने साथ लेकर चल दिया। विरोध करने पर आरोपित छात्रा को गोद में उठाकर दौड़ लिया। इसकी सूचना ठेले वाले ने बच्ची के परिजनों को दी। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मामन चौकी इंचार्ज ने सूचना को हल्के में लिया। इसके बाद एसएसपी संतोष कुमार को मोहल्ले के एक व्यक्ति ने फोन पर पूरा प्रकरण बताया। इसके बाद बच्ची को तलाशने में पूरा अमला जुट गया। करीब डेढ़ घंटे बाद नगर कोतवाली पुलिस ने शिकारपुर रोड पर ठेके के पास से एक युवक को शराब पीते हुए पकड़ लिया। बच्ची उसके पास थी। पूछताछ में युवक ने अपना नाम लाला उर्फ छबड़ा निवासी मोहनकुटी, मामन चौकी बताया। उसने बताया कि वह नशे में बच्ची को अपने साथ ले आया था। अगर पुलिस बच्ची को बरामद करने में लापरवाही बरतती तो उसके साथ अनहोनी हो सकती थी।

इनका कहना है..

बच्ची को बरामद कर लिया है। आरोपित अधिक नशे में था। वह बच्ची व उसके परिवार को भी जानता है। इसलिए बच्ची अपनी मर्जी से गई थी। बच्ची रोने लगी तो आरोपित उसे गोद में उठाकर भागने लगा था। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

- संतोष कुमार सिंह, एसएसपी।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप