Move to Jagran APP

मासूम छात्रा का अपहरण

मामन चौकी क्षेत्र से कक्षा एक की मासूम छात्रा के अपहरण से पुलिस में अफरा-तफरी मच गई। कप्तान के आदेश पर हरकत में आई स्वॉट और कई थानों की पुलिस ने भाग दौड़कर डेढ़ घंटे बाद छात्रा को शराब के एक ठेके से बरामद कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Nov 2019 11:38 PM (IST)Updated: Wed, 20 Nov 2019 06:05 AM (IST)
मासूम छात्रा का अपहरण
मासूम छात्रा का अपहरण

बुलंदशहर, जेएनएन। मामन चौकी क्षेत्र से कक्षा एक की मासूम छात्रा के अपहरण से पुलिस में अफरा-तफरी मच गई। कप्तान के आदेश पर हरकत में आई स्वॉट और कई थानों की पुलिस ने भाग दौड़कर डेढ़ घंटे बाद छात्रा को शराब के एक ठेके से बरामद कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

नगर कोतवाली की मामन चौकी क्षेत्र निवासी डेविड दुकानदार हैं। उनकी पांच साल की बेटी भारती कक्षा एक में पढ़ती है। सोमवार रात में वह घर के बाहर खड़े ठेले से अंडे खरीद रही थी। उसी समय वहां पैदल एक युवक आया और हाथ पकड़कर उसे अपने साथ लेकर चल दिया। विरोध करने पर आरोपित छात्रा को गोद में उठाकर दौड़ लिया। इसकी सूचना ठेले वाले ने बच्ची के परिजनों को दी। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मामन चौकी इंचार्ज ने सूचना को हल्के में लिया। इसके बाद एसएसपी संतोष कुमार को मोहल्ले के एक व्यक्ति ने फोन पर पूरा प्रकरण बताया। इसके बाद बच्ची को तलाशने में पूरा अमला जुट गया। करीब डेढ़ घंटे बाद नगर कोतवाली पुलिस ने शिकारपुर रोड पर ठेके के पास से एक युवक को शराब पीते हुए पकड़ लिया। बच्ची उसके पास थी। पूछताछ में युवक ने अपना नाम लाला उर्फ छबड़ा निवासी मोहनकुटी, मामन चौकी बताया। उसने बताया कि वह नशे में बच्ची को अपने साथ ले आया था। अगर पुलिस बच्ची को बरामद करने में लापरवाही बरतती तो उसके साथ अनहोनी हो सकती थी।

इनका कहना है..

बच्ची को बरामद कर लिया है। आरोपित अधिक नशे में था। वह बच्ची व उसके परिवार को भी जानता है। इसलिए बच्ची अपनी मर्जी से गई थी। बच्ची रोने लगी तो आरोपित उसे गोद में उठाकर भागने लगा था। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

- संतोष कुमार सिंह, एसएसपी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.