बुलंदशहर, जेएनएन। थाना क्षेत्र के एक गांव से स्कूल जा रही एक नाबालिग छात्रा को कार सवार उसके ही गांव के दो युवकों ने पहले उसे अंदर खीच लिया। एक युवक ने दुष्कर्म किया और दूसरे ने वीडियो बनाई।

यह है मामला

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 15 वर्षीय छात्रा ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि विगत एक जनवरी को जब वह साईकल से कस्बा स्थित अपने स्कूल जा रही थी तभी रास्ते में थाना क्षेत्र स्थित गांव के बम्बे पर उसके ही गांव के कार सवार दो युवकों राजकुमार पुत्र रामवीर व कपिल पुत्र दया सिंह ने उसे कार के अंदर खींच लिया। कार सवार आरोपित युवक राजकुमार ने पीड़ित छात्रा के साथ तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया और दूसरे आरोपी कपिल ने इस घटना की वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर ली। पीड़ित छात्रा ने तहरीर में यह भी बताया है कि कार के पास कुछ लोगों को आता देख दोनों आरोपी युवक उसके भाई को जान से मारने व वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त कार व एक आरोपी को भी हिरासत में ले लिया है।

बेटी को उदास देखकर मां को हुआ शक

स्कूल से आने के बाद से ही पीड़ित छात्रा गुमसुम थी। बार-बार पूछने पर भी पीड़िता ने परिजनों को कुछ नहीं बताया। लेकिन उसकी यह चुप्पी ज्यादा देर न टिक सकी। मां द्वारा बार पूछने पर पीड़िता ने रोते हुए अपनी आपबीती सुनाई। जिसको सुनकर परिजनों के होश उड़ गए।

इन्‍होंने बताया

पीड़ित छात्रा की तहरीर के आधार पर दोनों आरोपित युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित छात्रा को मेडिकल परीक्षण हेतु जिला अस्पताल भेज दिया गया है। एक आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही दूसरे आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- वीरेंद्र शर्मा, थाना प्रभारी खानपुर

Posted By: Taruna Tayal

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस