Move to Jagran APP

झांसी के रिश्तेदार ने व्यापारी को लगाई 30 लाख की चपत

एक व्यापारी से उसके बहनोई ने ही लाखों की धोखाधड़ी कर ली। रुपये मांगने पर जान से मारने की धमकी दी गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 12:23 AM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 12:23 AM (IST)
झांसी के रिश्तेदार ने व्यापारी को लगाई 30 लाख की चपत
झांसी के रिश्तेदार ने व्यापारी को लगाई 30 लाख की चपत

जेएनएन, बुलंदशहर : एक व्यापारी से उसके बहनोई ने ही लाखों की धोखाधड़ी कर ली। रुपये मांगने पर जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़ित ने आरोपित बहनोई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

loksabha election banner

नगर कोतवाली के मोहल्ला कोठियात निवासी हरेंद्र कुमार गुप्ता ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि वह शिव फर्म व मैसर्स श्रीराम कांट्रेक्टर के मालिक हैं और विद्युत उपकरणों का थोक कारोबार करते हैं। झांसी निवासी उनके बहनोई पवन कुमार गुप्ता अदिति एंटरप्राइजेज, के प्रोपराइटर हैं। वह रिश्तेदारी का हवाला देकर उधारी में विद्युत उपकरण लेते रहे। जब उधारी काफी हो गई तो कई बार तकादे के बाद 30 लाख रुपये का चेक दे दिया। चेक को खाते में जमा किया तो पता चला कि आरोपित द्वारा उक्त चेक पर पेमेंट रुकवा दिया गया है।

उनके द्वारा केस करने की चेतावनी देने पर आरोपित ने बुलंदशहर आकर उधारी चुकाने का वक्त मांगा और लिखित में जल्द ही रकम वापस करने का आश्वासन दिया। एक साल बाद भी रकम नहीं दी गई है। बीते दिनों तकादा किया तो गाली-गलौज व जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़ित ने जानमाल का खतरा जताया। नगर कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि आरोपित पवन गुप्ता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। बैटरी चोरी के आरोपित को पुलिस ने जेल भेजा

जेएनएन, सिकंदराबाद: नगर स्थित राजकीय संयुक्त चिकित्सालय परिसर से साल 2018 में बैटरी इंवर्टर चोरी के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को नगर हाईवे स्थित कुत्ते की कब्र के निकट से सोमवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया। खुर्जा गेट पुलिस चौकी प्रभारी ने बताया कि आरोपित से राजकीय संयुक्त चिकित्सालय परिसर से चोरी बैटरी को भी बरामद कर लिया है। मामले में अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक एपी सिंह की ओर से चोरी का मामला दर्ज कराया गया था। इसमें पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित पवन को जेल भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.